website counter widget

सर्दियों के मौसम में आता है सेक्स का कई गुना मजा

0

सर्दियों का मौसम शुरू होने वाला है और सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह मौसम सेक्स के लिए सबसे बेहतर मौसम होता है। इस मौसम में कोई भी कपल्स बिना सेक्स किए रह ही नहीं सकता। इस मौसम में जिन कपल्स के बीच पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा हो वे भी अपने सारे झगडे भूलकर शारीरिक संबंध स्थापित करते हैं। क्योंकि सर्दियों के मौसम में सेक्स का मजा कई गुना बढ़ जाता है।

सर्दियों के मौसम में ठंड को भगाने के लिए भी कई बार कपल्स सेक्स का सहारा लेते हैं। हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि इस मौसम में पुरुषों से ज्यादा महिलाओं की उत्तेजना बढ़ती है। इस मौसम में हर महिला की सेक्स की चाह काफी बढ़ जाती है और वे अपनी इसी उत्तेजना को शांत करने के लिए अपने पार्टनर से संबंध स्थापित करती हैं। इस मौसम में अपनी साथी को प्रपोज करना बेहद ही आसान होता है।

सर्दियों का मौसम शुरू होते ही महिलाएं अपने साथी के साथ बिस्तर में जाने के लिए उत्सुक रहती हैं। इस मौसम में हर महिला को अपने पार्टनर के करीब जाने की चाहत कई गुना तक बढ़ जाती है।

सर्दियों के मौसम में महिलाओं के मन में हर समय केवल और केवल सेक्स की ही बातें चलती रहती हैं। वहीं यदि बेडरूम में बेहद हल्की रौशनी हो तो फिर महिलाएं खुद पर काबू नहीं रख सकती।

वैसे शोधकर्ताओं का कहना है कि अधिकतर महिलाएं इस मौसम में मॉर्निंग सेक्स के लिए लालायित रहती हैं। रात के समय दिन भर की थकान की वजह से उनकी उत्तेजना उतनी नहीं बढ़ती जितना सुबह उठते समय होती है। इसी वजह से ठंड के मौसम में अधिकतर महिलाएं मॉर्निंग सेक्स पसंद करती हैं। सुबह सबेरे उठते ही वे पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करना चाहती हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.