website counter widget

सेक्स के दौरान पुरुष यह चाहते हैं अपनी साथी से

0

रिलेशनशिप में रिश्तों को मजबूती प्रदान करने के लिए सेक्स का होना बेहद जरूरी है। यह न सिर्फ रिश्तों को मजबूत करता है बल्कि दोनों पार्टनर को एक दूसरे को समझने का मौका भी देता है। क्लोज बॉन्डिंग के लिए भी सेक्स का होना हर रिलेशनशिप में जरूरी है। वहीं आज के दौर में पार्टनर सेक्स को लेकर ज्यादा नहीं सोचते। अगर दो पार्टनर के बीच कम्युनिकेशन गैप आ जाए तो पार्टनर की इसमें रूचि कम होने लगती है।

हालांकि सेक्स के लिए दोनों पार्टनर की सहमति होना भी बेहद ज्यादा जरूरी होती है। जब दोनों पार्टनर सहमत होते हैं तो वे खुल के सेक्स को एन्जॉय कर पाते हैं। लेकिन सेक्स के दौरान पुरुष भी अपनी महिला साथी से कुछ अपेक्षाएं जरूर रखते हैं लेकिन वे उनसे कह नहीं पाते। ऐसे में महिला साथी को अपने पार्टनर की चाहत समझना चाहिए कि वे क्या चाहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सेक्स के दौरान पुरुष महिला से क्या चाहते हैं।

जिस तरह हर महिला चाहती कि सेक्स के लिए उनका पार्टनर पहल करे वहीं महिला का पहल करना पुरुष साथी को काफी उत्तेजित करता है। वहीं पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर भी इस बारे में पहल करे। वहीं सेक्स को लेकर पुरुषों को अपनी साथी के पसंद और नापसंद जानना ज्यादा पसंद होता है।

सेक्स के दौरान पुरुषों को महिलाओं की ज्यादा ओवर एक्टिंग भी पसंद नहीं होती। वहीं हल्की-फुल्की डर्टी टॉक को पुरुष साथी तवज्जो देते हैं। वहीं अधिकतर पुरुष सेक्स के दौरान महिला साथी की तेज आवाज से परेशान और इरिटेट हो जाते हैं।

पुरुष भी चाहते हैं कि जिस तरह से वे अपनी साथी के शरीर को सहलाते हैं वैसा उनकी साथी भी करे। वहीं सेक्स के दौरान पुरुषों को अपनी साथी से आई कांटेक्ट करना ज्यादा पसंद होता है।

प्राचीन समय में सेक्स के ये अजीब तरीके अपनाते थे लोग

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.