साल का आखिरी महीना होता है सेक्स के लिए सबसे बेस्ट

0

दिसंबर यानी साल का आखिरी महीना जो अपने साथ सर्दियों का मौसम लेकर आता है। कोई माने या न माने लेकिन साल के आखिरी महीने यानी दिसंबर(Season Of Sex) की हवा में कोई जादू या नशा तो जरूर होता है। क्योंकि इस मौसम में लोग अधिकतर बेहद रोमांटिक फील करते हैं। बात सिर्फ पुरुषों की नहीं है बल्कि इस महीने महिलाएं भी खुद को ज्यादा रोमांटिक फील करती हैं। चूंकि यह साल का आखिरी महीना होता है तो इसमें सेलिब्रेशंस भी खूब होते हैं। जैसे क्रिसमस का सेलिब्रेशन फिर नए साल का। वहीं इस मौसम में सर्दियों की शुरुआत होती है तो रजाई में भी पार्टनर्स के बीच नजदीकियां बढ़ जाती हैं। चलिए जानते हैं इस माह के रोमांटिक अंदाज के बारे में।

चूंकि हर कोई इस आखिरी माह में अपनी साल की समस्यायों से छुटकारा पाता है और सब भुलाकर नए साल का पूरे जोश के साथ स्वागत करता है। इसी जोश में वह खुद को रोमांटिक फील करता है और फिर सेलिब्रेशन पार्टनर के साथ हो तो रोमांस का मजा और भी ज्यादा बढ़ जाता है।

वहीं एक्सपर्ट्स का कहना है कि सर्दियों का मौसम(Season Of Sex) लोगों की सेक्शुअल डिजायर को काफी बढ़ा देता है और इस मौसम में लोग ज्यादा रोमांटिक हो जाते हैं। जब पार्टनर अपने पार्टनर की वार्म बॉडी को छूते हैं तो उनकी सेक्स की इच्छा जाग्रत हो जाती है। इसलिए इस मौसम में ज्यादातर लोग संबंध स्थापित करते हैं।

सर्दियों के मौसम में हम जो भी खाते हैं उनमे से अधिकतर चीज़ ऐफ्रोडिसियाक (उत्तेजना बढ़ाने वाली) होती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि चॉकलेट और कॉफ़ी सबसे बढ़िया ऐफ्रोडिसियाक कहलाते हैं। इसके अलावा फ्रूट्स, सूप और ड्राइफ्रूट्स आदि को सेक्स का मूड बनाने वाला कहा जाता है। दिसंबर में सेलिब्रेशन के दौरान सभी इन चीज़ों का अधितकर सेवन करते हैं इसलिए उनमें उत्तेजना बढ़ जाती है।

साल के आखिरी माह यानी दिसंबर में अधिकतर लोग वेकेशन पर जाते हैं। ऐसे में एक्जॉटिक लोकेशंस पर जाना मूड को और भी बेहतर बना देता है और व्यक्ति की उत्तेजना को जगा देता है। अधिकतर पार्टनर वेकेशन पर सेक्स को ज्यादा तवज्जो देते हैं।

इस वजह से किस के दौरान लड़कियां उठा लेती हैं अपना पैर

लड़कियों की ये 5 बातें बतातीं हैं उनके दिल में आपके लिए क्या है

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के आसान TIPS

Share.