पानी में संभोग? कहीं लेने के देने न पड़ जाएं

0

अक्सर फिल्मो में लोग बाथटब में रोमांस करते हुए फ़िल्मी कलाकारों को देख वैसा ही करने के बारे में सोचते हैं। या फिर अपने पार्टनर के साथ शॉवर सेक्स या फिर स्वीमिंग पूल में संभोग करना चाहते हैं। अगर आप फिल्मो जैसा सेक्स असल जिंदगी में ट्राई (Water Sex Disadvantage) करना चाहते हैं तो पहले इसके बारे में जान लेना आपके लिए बेहद जरूरी है। क्या सच में यह सब उतना ही शानदार होता है जैसा कि परदे पर दिखाया जाता है? तो चलिए जानते हैं इसके नुकसान के बारे में।

इन जगहों पर ट्राई करें सेक्स, मजा हो जाएगा दोगुना

Image result for Intercourse in water

Water Sex Disadvantage In Hindi :

अगर आप भी फिल्मों की तरह असल जिंदगी में अपने पार्टनर के साथ बाथटब या फिर स्वीमिंग पूल में संभोग के बारे में सोच रहे हैं तो आप गलत हो सकते हैं। ऐसा करने से दोनों के प्राइवेट पार्ट में इंफेकशन का खतरा बढ़ जाता है। अगर महिला साथी को पहले कभी यूटीआई हुआ है तब तो उसे पानी से दूरी बना कर ही रखनी चाहिए। पानी में मौजूद वेक्टेरिया जब संभोग के दौरान वजाइना के संपर्क में आते हैं तो UTI का खतरा बढ़ जाता है। इस बीमारी का खतरा पुरुषों से ज्यादा महिलाओं को होता है।

सेक्स के बाद भी महिलाएं क्यों रहती हैं असंतुष्ट

Image result for Intercourse in shower

इसके अलावा पानी में क्लोरीन जैसे कई और केमिकल्स भी होते हैं। अगर आप घर में बाथटब में इसके बारे में सोच रहे हैं तो आपका बाथटब भी पूरी तरह से साफ़ नहीं होता। बाथटब में भी कीटाणु मौजूद होते हैं। ऐसे में अगर कोई महिला इन जगह पर संभोग के बारे में विचार बनाती है तो इसका सीधा मतलब बीमारी को निमंत्रण देना होता है।

Image result for Intercourse in shower

पानी तरल तो होता है लेकिन यह लुब्रिकेंट नहीं होता। पानी आपके प्राकृतिक लुब्रिकेंट को भी ख़त्म कर देता है। यह आपके प्राइवेट पार्ट को पूरी तरह से ड्राई कर देता है। पानी में संभोग आपको उतना आनंद तो नहीं देगा पर हां यह आपकी तलकीफ को जरूर बढ़ा देगा। महिला साथी को इसमें काफी दर्द भी हो सकता है।

सेक्स के दौरान ज्यादा उत्तेजना कहीं जानलेवा न बन जाए…

Image result for Intercourse in shower

पानी में संभोग के दौरान सबसे ज्यादा खतरा होता है कंडोम के बाहर निकल जाने का। वहीं पानी में जो केमिकल्स होते हैं वह कंडोम का असर भी ख़त्म कर देते हैं। पानी में संभोग से न सिर्फ आपको संक्रमण हो सकता है बल्कि आपको अनचाहे गर्भ का भी सामना करना पड़ सकता है। पानी में संभोग सिर्फ रील लाइफ में ही सुखद अनुभव प्रदान कर सकता है लेकिन इसे हक़ीक़त में आजमाना आपको मुसीबत में डाल सकता है।

Share.