पार्टनर के साथ देखें पोर्न, आएगा मजा और मिलेगा फायदा

0

पोर्न देखना अब बेहद ही आम बात हो गई है। आज के दौर में चाहे पुरुष हो या फिर महिला हर कोई पोर्न देखता है। वैसे तो हमारे देश में पोर्न बैन है और कई पोर्न साइट्स पर प्रतिबन्ध भी लगाया गया है। बावजूद इसके लोग पोर्न देखने में कोई कस्र नहीं छोड़ते। हालांकि यह बीती बात हो चुकी है कि जब पार्टनर एक साथ पोर्न नहीं देखते थे। लेकिन आपको बता दें कि दौर तेजी से बदल रहा है और इसके साथ ही बदल रहा है लोगों का नजरिया। अब अधकतर कपल्स साथ में पोर्न देखना पसंद करते हैं। हालांकि यह सिर्फ आनंद के लिए देखा जाता है लेकिन आपको यह बात हैरान कर देगी की पार्टनर के साथ पोर्न देखना काफी फायदेमंद भी साबित होता है।

एक शोध में इस बात का खुलासा किया गया है कि साथ में पोर्न देखने से पार्टनर्स के बीच अंडर स्टैंडिंग काफी अच्छी होती है। चलिए जानते हैं पार्टनर के साथ पोर्न देखने के और क्या फायदे होते हैं।

गौरतलब है कि अपने पार्टनर के साथ किसी इरॉटिक सेक्स सीन को देखना केवल प्लेजर की बात नहीं है। कई बार यह सेक्स सीन आपकी आंखें खोल देता है। दरअसल जब कपल्स साथ में बैठ के पोर्न देखते हैं तो सेक्स के दौरान होने वाली गलती का आभास भी उन्हें हो जाता है। इस वजह से वे अपनी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकते हैं।

कई बार कपल्स का सेक्स का मूड नहीं होता ऐसे में पोर्न उनके मूड को बना सकता है और वे एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। साथ में पोर्न देखने से दोनों पार्टनर की सेक्स उत्तेजना जाग उठती है।

कई बार पोर्न देखने के बाद कपल्स सेक्स के दौरान नए-नए एक्सपेरिमेंट्स भी करते हैं जो उनके सेक्स को और भी ज्यादा रोमांचक बना देता है। इसे देखने के बाद अधिकतर कपल्स बोल्ड फैसले ले लेते है और नए-नए पोजीशंस को ट्राई करते हैं। इस वजह से उन्हें सेक्स में दोगुना मज़ा आता है।

Share.