website counter widget

कहीं आप तो नहीं पड़ गए किसी के प्यार में, इस तरह जाने

0

प्यार एक बेहद ही खूबसूरत और प्यारा एहसास है लेकिन कई बार व्यक्ति इसे समझ नहीं पाता। मतलब आज के दौर में हर व्यक्ति प्यार के इस खूबसूरत एहसास से तो जरूर गुजरा होगा। वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें किसी से प्यार तो होता है और उन्हें उसका बेहद अलग एहसास भी होता है फिर भी वे इस बात को नहीं समझ पाते कि वे वास्तव में उससे प्रेम करते हैं या नहीं? उन्हें इस बात का जरा भी एहसास नहीं होता कि वे किसी के प्यार(Stages Of Falling In Love) में पड़ चुके हैं। कई बार वे यही उधेड़बुन में लगे रहते हैं कि उन्हें भी किसी से प्यार है भी या नहीं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो चलिए आज हम आपको कुछ संकेतों के बारे में बता रहे हैं जिससे आप यह समझ पाएंगे कि क्या वाकई में आप भी किसी के प्यार में हैं या नहीं।

ये तरीके बताएंगे आपकी पार्टनर भी चाहती है रोमांस

सबसे पहले तो आप यह देखें कि जिससे आप प्यार करते हैं आप हर वक़्त केवल उसी के बारे में सोचते हैं या नहीं? अगर आपको हर पल हर लम्हा सिर्फ उसी का ख्याल आता है और आपको हर जगह उसी का एहसास होता है तो समझिए की आपको उससे सचमुच प्यार हो गया है।

ओरल सेक्स का मज़ा, कहीं न दे बैठे खतरनाक सजा

जब आप अपने पार्टनर यानी अपने लव के साथ होते हैं तो आपको किसी भी बात की फिक्र नहीं रहती और आप पूरी दुनिया भूल जाते हैं और आपको सभी कुछ अच्छा लगता है। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो हां आप प्यार(Stages Of Falling In Love) में पड़ चुके हैं।

इस तरह महिलाएं करती हैं पार्टनर को उत्तेजित

जब आप अपने पार्टनर के साथ होते हैं तो आपको उसकी बातें सुनना अच्छा लगता है। आप उसकी हर छोटी-बड़ी बात को बड़े गौर से सुनते हैं, उसे छेड़ते हैं, उससे हंसी मजाक करते हैं। और जब वह आपके साथ नहीं होता तो आप बस उसी के बारे में सोचते हैं और आपको हर जगह वही दिखाई देता है तो यह इशारा करता है कि आप उसके प्यार में पड़ चुके हैं।

आप हमेशा अपने पार्टनर के साथ रहना चाहते हैं। उसके साथ ज्यादा से ज्यादा वक़्त बिताना चाहते हैं। आप उससे मिलने और उसके साथ वक़्त बिताने के नए-नए बहाने ढूढ़ते हैं और यदि आप एक दिन भी उससे नहीं मिल पाते तो आपका मन उदास हो जाता है। तो यह संकेत बताता है कि आपको अपने पार्टनर से प्यार हो गया है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.