website counter widget

इन अंगों को छूते ही बढ़ जाएगी कामोत्तेजना

0

महिलाओं और पुरषों की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए कौन सा अंग ज्यादा सेंसेटिव है इस बात का पता लगाने के लिए एक डेटिंग साइट द्वारा एक सर्वे कराया गया। इस सर्वे में हुए खुलासे से एक बेहद ही चौकाने वाली बात निकल कर सामने आई है। इस सर्वे से पता चला की अधिकतर पुरुषों का प्राइवेट पार्ट उनके शरीर का सबसे सेंसेटिव अंग नहीं है। यह बात इस सर्वे में शामिल किए गए 80 प्रतिशत मर्दों ने स्वीकारी। उनके हिसाब से उनका यह अंग उतना सेंसेटिव नहीं है कि इसे छूने मात्र से उन्हें कोई उत्तेजना महसूस हो सके। लेकिन पुरुषों के शरीर के और अंग ऐसे हैं जो बेहद सेंसेटिव हैं। कई अंगों को छूकर मर्दों की उत्तेजना को जगाया जा सकता है। चलिए जानते हैं मर्दों के उन सेंसेटिव अंगो के बारे में।

मुंह और होंठ

Related image

सर्वे में यह बात निकल कर सामने आई कि मर्दों में होंठ बेहद ज्यादा सेंसेटिव होते हैं। चूंकि होंठों की स्किन बेहद पतली होती है इसी वजह से इन्हे ज्यादा उत्तेजक अंग माना जाता है। इसके लिए मर्दों के होठों को अंगुलियों से छूने पर ही उनकी कामोत्तेजना को जाग्रत किया जा सकता है। अगर महिला साथी अपने पुरुष साथी के होठों को किस करती है तो पुरुष ज्यादा जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं।

कान

Image result for kiss on back ear

होंठ के बाद बारी आती है पुरुषों के कान की। प्यार भरी बातें सुनने मात्र से पुरुष एक्साइटेड हो जाते हैं। अगर महिला साथी अपने पार्टनर को जल्द ही उत्तेजित करना चाहती है तो वह पुरुषों के कान के पीछे किस कर उन्हें उत्तेजित कर सकती हैं।

जांघ का अंदरूनी हिस्सा

Related image

चूंकि यह हिस्सा प्राइवेट पार्ट के सबसे नजदीक होता है इस वजह से यह बेहद ज्यादा उत्तेजक होता है। अगर महिला साथी अपने पार्टनर की जांघ पर हल्के-हल्के हाथ फेरे तो पुरुष बेहद जल्द उत्तेजक हो उठते हैं। अगर यहां किस किया जाए तो मर्दों की उत्तेजना अपने चरम पर पहुंच जाती है।

कमर

Related image

कमर के मामले में सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि पुरुष भी काफी सेंसेटिव होते है। सिर्फ महिलाओं की कमर को छूकर उन्हें उत्तेजित किया जा सकता है। ठीक उसी प्रकार यदि किसी पुरुष की कमर को सहलाया जाए तो वे भी उत्तेजित हो जाते हैं। अगर आप हल्के हाथ को अपने पार्टनर की कमर पर फेरेंगे तो उसका रिएक्शन चंद मिनटों में बदल जाएगा। आप चाहें तो यहां किस कर उनकी उत्तेजना को और भी बढ़ा सकती हैं।

गर्दन

Image result for जांघों का अंदरूनी हिस्सा

इंटिमेट होने के दौरान गर्दन पर किस करना बेहद आम है। क्योंकि शरीर का सबसे सेंसटिव हिस्सा गर्दन को ही माना जाता है। गर्दन होंठ से भी ज्यादा सेंसेटिव होती है। महिलाओं की गर्दन पर किस करने से उनकी उत्तेजना को बढ़ाया जा सकता है। वहीँ पुरषों की गर्दन पर लव बाइट से उनके एक्साइटमेंट को दोगुना किया जा सकता है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.