इन अंगों को छूते ही जाग जाएगी पार्टनर में सेक्स की चाह

0

महिलाओं और पुरषों की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए कौन सा अंग ज्यादा सेंसेटिव है इस बात का पता लगाने के लिए एक डेटिंग साइट द्वारा एक सर्वे कराया गया। इस सर्वे में हुए खुलासे से एक बेहद ही चौकाने वाली बात निकल कर सामने आई है। इस सर्वे से पता चला की अधिकतर पुरुषों का प्राइवेट पार्ट उनके शरीर का सबसे सेंसेटिव अंग नहीं है। यह बात इस सर्वे में शामिल किए गए 80 प्रतिशत मर्दों ने स्वीकारी। उनके हिसाब से उनका यह अंग उतना सेंसेटिव नहीं है कि इसे छूने मात्र से उन्हें कोई उत्तेजना महसूस हो सके। लेकिन पुरुषों के शरीर के और अंग ऐसे हैं जो बेहद सेंसेटिव हैं। कई अंगों को छूकर मर्दों की उत्तेजना को जगाया जा सकता है। चलिए जानते हैं मर्दों के उन सेंसेटिव अंगो के बारे में।

मुंह और होंठ

सर्वे में यह बात निकल कर सामने आई कि मर्दों में होंठ बेहद ज्यादा सेंसेटिव होते हैं। चूंकि होंठों की स्किन बेहद पतली होती है इसी वजह से इन्हे ज्यादा उत्तेजक अंग माना जाता है। इसके लिए मर्दों के होठों को अंगुलियों से छूने पर ही उनकी कामोत्तेजना को जाग्रत किया जा सकता है। अगर महिला साथी अपने पुरुष साथी के होठों को किस करती है तो पुरुष ज्यादा जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं।

कान

होंठ के बाद बारी आती है पुरुषों के कान की। प्यार भरी बातें सुनने मात्र से पुरुष एक्साइटेड हो जाते हैं। अगर महिला साथी अपने पार्टनर को जल्द ही उत्तेजित करना चाहती है तो वह पुरुषों के कान के पीछे किस कर उन्हें उत्तेजित कर सकती हैं।

जांघ का अंदरूनी हिस्सा

चूंकि यह हिस्सा प्राइवेट पार्ट के सबसे नजदीक होता है इस वजह से यह बेहद ज्यादा उत्तेजक होता है। अगर महिला साथी अपने पार्टनर की जांघ पर हल्के-हल्के हाथ फेरे तो पुरुष बेहद जल्द उत्तेजक हो उठते हैं। अगर यहां किस किया जाए तो मर्दों की उत्तेजना अपने चरम पर पहुंच जाती है।

कमर

कमर के मामले में सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि पुरुष भी काफी सेंसेटिव होते है। सिर्फ महिलाओं की कमर को छूकर उन्हें उत्तेजित किया जा सकता है। ठीक उसी प्रकार यदि किसी पुरुष की कमर को सहलाया जाए तो वे भी उत्तेजित हो जाते हैं। अगर आप हल्के हाथ को अपने पार्टनर की कमर पर फेरेंगे तो उसका रिएक्शन चंद मिनटों में बदल जाएगा। आप चाहें तो यहां किस कर उनकी उत्तेजना को और भी बढ़ा सकती हैं।

गर्दन

इंटिमेट होने के दौरान गर्दन पर किस करना बेहद आम है। क्योंकि शरीर का सबसे सेंसटिव हिस्सा गर्दन को ही माना जाता है। गर्दन होंठ से भी ज्यादा सेंसेटिव होती है। महिलाओं की गर्दन पर किस करने से उनकी उत्तेजना को बढ़ाया जा सकता है। वहीँ पुरषों की गर्दन पर लव बाइट से उनके एक्साइटमेंट को दोगुना किया जा सकता है।

Share.