website counter widget

ज्यादा सोने वाली महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा रहती हैं उतावली

0

वैसे तो सेक्स को लेकर हर किसी के मन में कई तरह के सवाल होते हैं और कई तरह के शोध कई तरह के सवालों का जवाब भी दे चुके हैं। लेकिन अभी भी सेक्स को लेकर कई तरह के शोध किए जाते हैं जिनमें नए-नए खुलासे सामने आते रहते हैं। वहीं हाल ही में किए गए एक शोध में एक और नया खुलासा सामने आया है। इस खुलासे में लड़कियों की कामुकता यानी कि उत्तेजना के बारे में बताया गया है।

दरअसल लड़कियों की कामुकता यानी कि सेक्स उत्तेजना को लेकर एक शोध किया गया। इस शोध के निष्कर्ष में पाया गया कि जिन लड़कियों में ज्यादा कामवासना होती है उसके पीछे उनके ज्यादा सोने की वजह होती है।

इस शोध का निष्कर्ष और वैज्ञानिकों का रिसर्च कहता है कि जो लड़कियां ज्यादा सोती हैं उनमें सेक्स उत्तेजना सामान्य नींद लेने वाली लड़कियों से कहीं अधिक होता है। इस शोध में सामने आया है कि महिलाओं की ज्यादा नींद का सीधा संबंध उनकी सेक्स उत्तेजना से होता है।

अगर कोई लड़की या महिला सामान्य से एक घंटा अधिक सोती है तो उसके शरीर में सेक्स उत्तेजना बढ़ाने वाले हार्मोन्स ज्यादा उत्सर्जित होते हैं। यही हार्मोन उनकी सेक्स उत्तेजना यानी कि कामुकता को बढ़ाते हैं। ऐसे में उन महिलाओं की कामुकता में 14 प्रतिशत का इजाफा होता है।

इस शोध में तकरीबन 200 महिलाओं को शामिल किया गया। इस शोध के दौरान महिलाओं के सोने और सेक्स के पैटर्न को जांचा गया। इस रिसर्च में ये बात निकलकर सामने आई कि जो लड़कियां या महिलाएं पर्याप्त नींद से अधिक नींद लेती हैं वे ज्यादा कामुक हो जाती हैं और सेक्स को बेहद ही अच्छे व खुलकर एन्जॉय करती हैं। कई बार उनकी उत्तेजना इतनी बढ़ जाती है कि इसे शांत करने के लिए उन्हें हातमैथुन का सहारा तक लेना पड़ता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.