नॉन-सेक्शुअल तरीके से भी कर सकते हैं पार्टनर को उत्तेजित

0

रिश्ता चाहे कोई भी हो हर रिश्ते में भावनात्मक जुड़ाव होता ही है। वहीं यदि रिलेशनशिप की बात की जाए तो इसमें फिजिकल नजदीकियां काफी मायने रखती हैं। रिलेशनशिप में सेक्स का होना लाजमी है और सेक्स से रिश्तों में मजबूती और नजदीकियां बढ़ती हैं। रिलेशनशिप के दौरान कपल्स के बीच प्यार भरी बातें भी होती हैं। कुछ बातें ऐसी भी होती हैं जो पार्टनर्स को उत्तेजित कर देती हैं। मतलब कि यह जरूरी नहीं कि पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के लिए कुछ एक्ट ही किया जाए। बातों-बातों में भी पार्टनर को उत्तेजित किया जा सकता है। तो चलिए जानते हैं कि पार्टनर को बातों से कैसे उत्तेजित किया जा सकता है।

सेक्स लाइफ में खत्म हो रहा है रोमांच तो अपनाएं यह तरीके

इरॉटिक बातें

सबसे पहले तो आप यह बात समझ लीजिए कि आपकी प्यार भरी बातें आपकी लव लाइफ को काफी मजबूती प्रदान करती हैं। अगर आप इसमें और अधिक रोमांच चाहते हैं तो दिन के वक़्त कभी भी अपने पार्टनर को एक मस्ती और प्यार भरा एक सेक्सी मैसेज भेज दें। इसके बाद इसका सिलसिला शुरू हो जाएगा। इसके बाद मैसेज के माध्यम से ही आप उन्हें यह जाहिर करें कि वह आपके लिए कितनी स्पेशल हैं।

खुशबू

खुसबू की ताकत से तो हर कोई बेहद अच्छी तरह से वाकिफ है। खुशबू ऐसी चीज़ है जो किसी भी व्यक्ति का मूड पल भर में बदल सकती है और उसकी उत्तेजना को भी बढ़ा सकती है। जब भी आप अपनी पार्टनर से मिलें तो उसकी पसंद के अनुसार कपड़े पहने और उनकी पसंद का ही परफ्यूम भी लगाएं।

फैन्टेसी

रिलेशनशिप के दौरान एक दूसरे की पसंद-नापसंद की बात तो पता चल ही जाती है। साथ ही इस रिश्ते में एक दूसरे की फैंटेसी के बारे में भी जानकारी हासिल हो जाती है। अगर आपको अपनी पार्टनर की फैंटेसी के बारे में नहीं पता तो आप सीधे उनसे इस बारे में बात कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई प्लानिंग करने की जरूरत नहीं है। आप अचानक इस बात को पूछकर उन्हें सरप्राइज कर सकते हैं।

महिलाओं की ये हरकतें पार्टनर को बना देंगी दीवाना

Share.