website counter widget

पोर्न देखने की है लत तो भूल से न कर बैठें यह 2 काम

0

देश में भारत सरकार ने कई पोर्न वेबसाइट पर बैन लगा दिया है। फिर भी कई लोगों को पोर्न फिल्म देखने की आदत होती है। इस आदत का शिकार हो चुके लोग अलग-अलग तरीके से कई वेबसाइट पर पोर्न मूवीज देखते हैं। अगर आपको भी इसकी लत लगी हुई है तो सावधान हो जाइए। एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि अधिकतर महिलाएं भी पोर्न साइट्स विजिट करती हैं। कई बार पोर्न की लत में पढ़कर इंसान ऐसी गलतियां कर बैठता है कि उसका भविष्य बदतर हो जाता है।

Related image

अगर आप भी ऐसी किसी आदत की शिकार हैं तो आपको अभी संभलने की बेहद ज्यादा जरूरत है वरना आपकी पूरी जिंदगी ख़राब हो सकती है। अगर आप भी पोर्न फिल्म देखने के शौकीन हैं तो ध्यान रखें कि भूलकर भी यह दो गलतियां न करें। आज हम आपको ऐसी दो गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंसान अक्सर कर बैठता है और फिर भविष्य में उसे उसका बेहद खतरनाक खामियाजा भुगतना पड़ता है।

Image result for people watching porn

कई बार लोगों को पोर्न देखने की इतनी लत जग जाती है कि वे कैसे भी सिर्फ पोर्न देखना चाहते हैं। इसके लिए वे अपने स्मार्टफोन में कई ऐसी ऐप भी इंस्टाल कर लेते हैं। लेकिन वे यह नहीं जानते कि पोर्न से जुड़ी अधिकतर ऐप्स में बेहद खतरनाक वयरस होते है। यह आपके स्मार्टफोन को खराब नहीं बल्कि ब्लास्ट भी कर सकते है। इन वायरस की वजह से ही आपका स्मार्टफोन बेहद हीट होने लगता है। कई बार ओवर हीट होने की वजह से मोबाइल फट जाता है। इस वजह से कई बार लोगों की जान को भी खतरा हो सकता है।

Related image

कई बार कई ऐप पोर्न फिल्म दिखाने के लिए आपसे आपकी जानकारी मांगती हैं और एप को रजिस्टर्ड करने को कहा जाता है। आपको पोर्न की इतनी लत लग जाती है कि आपको अपनी जानकारी साझा करने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं होती। कई एप फ्री रजिस्ट्रेशन का लालच देकर आपसे आपकी सारी जानकारी हासिल कर लेती है।

Related image

इसके बाद आपकी जानकारी का दुरूपयोग किया जा सकता है। वहीं एप आपको रजिस्ट्रेशन करने और सब्सक्रिप्शन लेने को कहती हैं। इसमें आपको अपनी समस्त सही जानकारी और बैंक की डिटेल डालने को कहा जाता है। अगर आप यहां चूक कर देते हैं तो आपको काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि ऐसी एप अधिकतर हैकर्स के निशाने पर रहती हैं या फिर हैकर्स द्वारा ही निर्मित की जाती है।

Image result for people watching porn

अगर आप अपनी जानकारी साझा करते हैं तो आपकी पोर्न की लत आपको कंगाल बना सकती है। कभी भूलकर पर भी ऐसी एप पर अपनी जानकारी को साझा न करें। अगर आप गलती कर बैठते हैं और आपको लाखों की चपत लगती है तो आप शर्म के कारण किसी से इस बात की शिकायत भी नहीं कर पाएंगे।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.