website counter widget

शादी से पहले कर चुकी हैं सेक्स, सुहागरात पर इस तरह छुपाएं ये बात

0

आज की दुनिया बेहद एडवांस हो चुकी है। हर व्यक्ति लगभग जागरूक हो चुका है। तेजी से बदलती इस दुनिया में अब आज के युवा शारीरिक संबंध बनाने के बारे में ज्यादा नहीं सोचते। आज के दौर के लडके लड़कियां प्यार या फिर जरा सी दोस्ती में भी शारीरिक संबंध स्थापित कर लेते हैं। ऐसा होना भी लाजमी है क्योंकि अब पुराने दौर की मानसिकता नहीं रही। आज के युवा सेक्स को गलत नहीं बल्कि एन्जॉय करने का तरीका मानते हैं और फिर भूल जाते हैं।

ऐसा भी नहीं है कि वे असुरक्षित यौन संबंध स्थापित करते हैं। आज का युवा सेक्स को लेकर खुले विचार और लगभग जरूरी जानकारी तो जरूर रखता है। इसलिए सेक्स के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखता है। चाहे लड़का हो या फिर लड़की हर कोई सुरक्षित सेक्स का बखूबी ध्यान रखते हैं। लेकिन शादी से पहले सेक्स के बाद लड़की को सुहागरात के दिन थोड़ी परेशानी उठानी पड़ती है। सुहागरात की रात उसे अपनी इज्जत बचाने के बारे में ख्याल आता है कि कहीं उसके लाइफ पार्टनर के सामने इस बात का खुलासा न हो जाए कि वह शादी से पहले ही शारीरिक संबंध स्थापित कर चुकी है।

लगभग यह स्थिति आज के दौर में हर लड़की की होती है। हालांकि इससे भी आसानी से बचा जा सकता है। अगर आप भी शादी से पहले शारीरिक संबंध बना चुकी हैं और सेक्स का आनंद उठा चुकी हैं तो आप सुहागरात की रात इसे अपने पार्टनर से आसानी से छुपा सकती है। तो चलिए जानते हैं कि किस तरह यह बात अपने पार्टनर से छिपाई जा सकती है।

इन उपाय को अपनाएं

यदि आप पहले से ही सेक्स के बारे में एक्सपीरियंस ले चुकी हैं तब भी अपने पार्टनर के सामने यह जाहिर न करें कि आप इसमें मास्टर हैं और आपको सब कुछ आता है। अपने पार्टनर के सामने ऐसे रहें जैसे आप सब पहली बार कर रही हैं।

सेक्सुअल एक्ट के दौरान आप पूरी तरह से अनजान बनी रहें और जल्दबाजी तो बिल्कुल भी न करें। सेक्स का पूरे तरीके से आनंद लें और अपने पार्टनर को लेने दें। साथ ही अपने साथी को रिझाने का कोई भी मौका हाथ से ना जाने दें। इस दौरान उन्हें अपनी खूबसूरती से अपने वश में कर लीजिए और अपनी अदाओं से उन्हें इस तरह मचला दें कि वह खुद को रोक न पाए।

हालांकि पहली बार सम्भोग के दौरान महिला साथी का शर्माना भी लाजमी है इसलिए आप थोड़ी हिचकें और उन्हें यह जाहिर न होने दें कि आप यह पहली बार नहीं कर रहीं। इसके अलावा फोरप्ले के दौरान भी सब्र रखें और आगे बढ़कर कुछ न करें। आपका साथी जैसा चाहता है या जैसे करने को कह रहा है बस उसका साथ निभाएं।

चूंकि पहली बार सेक्स के दौरान महिला को थोड़ा दर्द होना भी लाजमी है और सेक्सी आवाज से साथी को जोश भी आता है। इसलिए इस दौरान हल्की-हल्की आवाज़ निकालें ताकि आपका पार्टनर पूरी तरह से मदहोश हो जाए।

सेक्स के दौरान शीघ्रपतन से हैं परेशान, आजमाएं ये टिप्स

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.