website counter widget

इम्प्रेस होने के बाद लड़कियां सेक्स के लिए देती हैं ये इशारे

0

सेक्स शब्द आते ही कई लोगों के सिर शर्म से झुक जाते हैं। सेक्स हर किसी की जरूरत है फिर भी लोग न इस विषय पर बात करना चाहते हैं और ना ही अपने पार्टनर से इसकी पहल करना चाहते हैं। सेक्स को लेकर अधिकतर या यूं कहें कि लगभग सभी का मानना है कि इसमें कभी महिलाएं पहल (Girls Sex Signals) नहीं करती। लेकिन यह बात सरासर गलत है।

अगर कोई महिला सेक्स (Girls Sex Signals) के लिए उत्सुक होती है तो वो अपने साथी को कुछ इशारे करती है। पुरुष साथी को अपनी महिला साथी के इन इशारों को समझना चाहिए कि वह सेक्स चाहती है। तो चलिए जानते हैं कि महिलाएं किन इशारों से बताती हैं सेक्स करने की इच्छा के बारे में।

हर महिला अपने दिल (Girls Sex Signals) की बातों को इशारों में कहती है इसलिए कहा जाता है कि  लड़कियों को समझना मुश्किल है। लेकिन यदि आप इनके इशारे समझेंगे तो आपको उनके दिल की हर बात समझना बेहद आसान हो जाएगा। जब कोई भी लड़की मूड में होती है और उसके दिल में सेक्स की चाहत होती है तो वह अपने पार्टनर को अपनी बाहों में भरने की जगह अपनी बाहों को अपने शरीर से चिपका लेती है।

जब कोई भी लड़की अपनी बाहों को अपने शरीर के बिलकुल करीब रखे तब समझ जाना चाहिए कि उसके दिल में कुछ हलचल हो रही है। कई बार महिलाएं अपने हाथ को अपने साथी के सिर पर फेरती हैं या फिर उनकी छाती को सहलाती हैं। यह भी उनका एक इशारा होता है।

जब लड़कियों की सांसे तेज होने लगें तब समझना चाहिए कि उनकी उत्तेजना बढ़ रही रही है क्योंकि ऐसा तभी होता है। क्योंकि जब किसी भी व्यक्ति को सेक्स की चाह होती है तब उसकी उत्तेजना बढ़ती है और शरीर को ऑक्सीजन की सबसे ज्यादा जरूरत होती है। ऐसे में सांसों का तेज होना तय है और यह बनावटी नहीं होता।

जब कोई लड़की अपने साथी से छेड़-छाड़ करने लगे, उसके पास आने की, उसे टच करने की या फिर अपने आगोश में लेने की बार-बार कोशिश करे तो समझ जाएं कि आपकी साथी पूरी तरह से मूड में है और उसकी उत्तेजना चरम पर है।

जब भी कोई लड़की सेक्स के लिए पहल करती है तो वह तरह-तरह के शारीरिक इशारे करती हैं। ऐसे में पुरुषों को महिलाओं की बॉडी लेंग्वेज पर ध्यान देना चाहिए और उनके दिल की बात को समझना चाहिए।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.