इस तरह का सेक्स लड़कियों को होता है बेहद ज्यादा पसंद

0

कहते हैं कि लड़कियों को समझना आसान नहीं होता। यह बात काफी हद तक सही भी होती है क्योंकि लड़कियां क्या चाहती हैं इस बारे में कोई भी पता नहीं लगा सकता। लेकिन यदि शारीरिक संबंधों की बात की जाए तो सेक्स के दौरान लड़कियां अपने पार्टनर से क्या चाहती हैं, या वे क्या इच्छा रखती हैं इस बारे में पता लगाया जा सकता है। हालांकि इस बारे में भी अधिकतर लोग समझ नहीं पाते कि आखिर लड़कियां क्या चाहती हैं। अगर आप अपनी साथी की इच्छा को समझ जाएंगे तो आप उन्हें पूरी तरह से संतुष्ट और खुश भी कर पाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि सेक्स के दौरान आखिर क्या चाहती हैं लड़कियां।

दरअसल जर्मनी के शोधकर्ताओं द्वारा इस विषय पर शोध किया गया और उन्होंने पाया कि सिर्फ पुरुष ही संयोगवश होने वाले सेक्स में रूचि नहीं रखते बल्कि महिलाएं भी ये पसंद करती हैं। जितना कि कोई पुरुष किसी अनजान महिला के साथ सेक्स संबंध बनाने को आतुर होता है उससे कही ज्यादा महिलाएं आतुर होती हैं।

शोध में इस बात का खुलासा हुआ कि ज्यादातर महिलाएं अजनबी शख्स द्वारा सेक्स का प्रस्ताव दिए जाने पर जरा भी नहीं झिझकती। इतना ही नहीं कई महिलाएं तो समलैंगिक क्रियाओं का भी भरपूर आनंद उठाना चाहती हैं।

इस शोध में शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाओं को ग्रुप सेक्स यानी कि सामूहिक सेक्स क्रियाओं में भी काफी दिलचस्पी होती है। शोधकर्ताओं ने माना कि कई महिलाएं सामूहिक सेक्स की प्रबल इच्छा रखती हैं लेकिन संकोच की वजह से इसे जाहिर नहीं कर पाती। वहीं सेक्स को लेकर महिलाओं के दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है।

ज्यादातर महिलाएं इस दौरान वाइल्ड सेक्स को प्रमुखता देती हैं। महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए। इसमें महिलाओं को भरपूर आनंद मिलता है।

चुटकियों में सेक्स के लिए तैयार हो जाएगी आपकी साथी

Share.