इस उम्र की लड़कियां होती हैं ओरल सेक्स की दीवानी

0

कपल्स के बीच रिश्ते का अहम आधार सेक्स ही होता है। हर कपल सेक्स करना पसंद करते हैं और इसके दीवाने होते हैं। लेकिन सेक्स को लेकर हर किसी की अपनी पसंद होती है। चाहे महिला हो या पुरुष हर किसी की पसंद-नापसंद अलग-अलग होती है। जैसे सेक्स पोजीशन की बात की जाए तो दोनों पार्टनर्स की चॉयस अलग होती है। यदि पुरुष को कोई पोजीशन पसंद है तो वह उसकी महिला पार्टनर को पसंद नहीं होती। भले ही सेक्स दोनों पार्टनर की सहमति से होता है और दोनों इसे इंजॉय भी खूब करते हैं, लेकिन कुछ ऐसी सेक्स पोजिशन भी हैं जिन्हें महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं।

अगर सेक्स के बाद हो ऐसा तो घबराएं नहीं

इसे लेकर किए गए एक शोध में ये बात सामने आई है कि टीनएजर्स में ओरल सेक्स काफी कम होता जा रहा है। जबकि युवाओं में ओरल सेक्स की दीवानगी आज भी बनी हुई है। इस शोध में यह भी पता चला है कि ज्यादातर महिलाओं को ओरल सेक्स बेहद ज्यादा पसंद होता है। इसके पीछे का कारण भी शोध में पता चला है कि आखिर महिलाएं ओरल सेक्स की इतनी दीवानी क्यों होती हैं।

अमेरिका की नेशनल हेल्थ स्टैटिक द्वारा यह शोध किया गया था। इस शोध में पता चला कि टीनएजर्स में ओरल सेक्स करने में भारी कमी आई है। लेकिन यंगस्टर्स अभी भी ओरल सेक्स करना बहुत अधिक पंसद करते हैं। यंगस्टर्स ओरल सेक्स के बिना सेक्स को अधूरा मानते हैं।

15 से 24 साल की आयु वर्ग के दो तिहाई लोग ही ओरल सेक्स करना पसंद करते हैं। लड़कियों ने भी इसी उम्र में सेक्स के पहले ओरल सेक्स किया था। इस शोध में पता चला कि 26 प्रतिशत लड़कियों ने सेक्स से पहले और 27 प्रतिशत लड़कियों ने सेक्स के बाद ओरल सेक्स किया।

वहीं 7/4 प्रतिशत लड़कियों ने दोनों का आनंद लिया। इस शोध में यह भी सामने आया कि आज के युवा ओरल सेक्स में कम रूचि रखते हैं लेकिन लड़कियां ओरल सेक्स करना बेहद ज्यादा पसंद करती हैं।

लड़किेयों को सेक्स से ज्यादा मुख मैथुन पंसद आता है। ओरल सेक्स में लड़कियों को किसी भी तरह का खतरा नहीं रहता इसी वजह से वे इसे पसंद करती हैं।

महिलाएं इतनी देर करती हैं हस्तमैथुन

Share.