महिलाओं को सेक्स के लिए बेकाबू करती है ये खुशबू

0

अधिकतर महिलाएं डियो और परफ्यूम की महक से पुरुष की तरफ आकर्षित हो जाती है। ऐसा कहा जा सकता है कि ये महक ही उनकी कमजोरी होती है। कई बार महिलाएं परफ्यूम और डियो की महक से अपने पास से काबू छोड़ देती है। सेक्स के दौरान अगर डियो या परफ्यूम का इस्तेमाल किया जाए तो महिलाएं पूरी तरह से बेकाबू हो जाती हैं (Female Sexual Mood)। यह खुशबु ही महिलाओं कि  उत्तेजना को चरम पर पहुंचाने का कार्य करती है।

सेक्स के दौरान कहीं टूट न जाए रीढ़ की हड्डी, जरूर पढ़ें

उत्तेजना बढ़ाने के लिए लोग न जाने क्या-क्या चीज़ें और क्या-क्या उपाय करते हैं फिर भी उनकी उत्तेजना में वृद्धि नहीं हो पाती। आज हम आपको ऐसी चीज़ बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जाएंगे (Female Sexual Mood)। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि हवाई आइलैंड पर एक ऐसा मशरूम पाया गया है जिसकी स्मेल यानी बदबू महिलाओं की कामोत्तेजना को अत्यधिक बढ़ा देती है। ये मशरूम हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर उगता है। बताया जा रहा है कि इस मशरूम पर कई वैज्ञानिक करीब 15 साल से शोध कर रहे हैं।

HPV Virus During Sex : सेक्स करते ही ये खतरनाक वायरस कर सकता है अटैक

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट की माने तो साल 2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने इस मशरूम पर शोध किया था। उन्हें इस शोध में यह जानकारी हासिल हुई कि मशरूम कुछ ऐसा पदार्थ है जो महिलाओं की सेक्स इच्छा को कई गुना तक बढ़ा देता है और वे अत्यधिक कामुक हो जाती हैं।

इस मशरूम को 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर इस्तेमाल कर शोध किया गया था। सभी महिलाओं को यह मशरूम देकर सूंघने को कहा गया था। इसके बाद यह पाया गया कि महिलाओं में बेहद ही कामुक परिवर्तन हुए (Female Sexual Mood)। वहीं 16 में से 6 महिलाएं तो सेक्स के लिए पागल हो उठीं और उनकी वासना अपने चरम से भी आगे निकल गई थी।

आपकी इन अदाओं से सेक्स के लिए तड़प जाएगा पार्टनर

Share.