website counter widget

ये टिप्स अपनाएं आएगा सेक्स का भरपूर मजा

0

सम्भोग यानी सेक्स में नया रोमांच प्राप्त करने के लिए आपको उसमें कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते रहना चाहिए। एक ही तरीके और एक ही जगह बार सेक्स से आप और आपका पार्टनर बोरिंग फील करने लगता है। इस वजह से कई लोगों की सेक्स लाइफ पर इसका काफी बुरा प्रभाव पड़ता है। अगर आप अपने सेक्स में नया रोमांच चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप अपनी सेक्स लाइफ को दोबारा इंजॉय कर पाएंगे।

सबसे पहले तो आप यह अच्छी तरह से समझ लें कि जब आप अपनी साथी के साथ हमबिस्तर होते हैं तो उस दौरान किसी भी बात की बेकार चिंता करना छोड़ दें। यह केवल और केवल आप दोना का टाइम होता है। इस टाइम ऑफिस या फिर किसी अन्य बात को लेकर चिंता न करें। इसके अलावा आपका लक्ष्य केवल ऑर्गेज्म पाना नहीं होना चाहिए। इस दौरान आपको अपनी साथी के साथ इस पल का आनंद लेना चाहिए। अपनी पार्टनर के साथ खुल कर फोरप्ले एन्जॉय करें। ऐसा करने से जहां आपको एक नयापन मिलेगा वहीं आपकी साथी को भी इसमें मज़ा आएगा।

अगर आप लगातार बेडरूम में सेक्स कर-कर के बोरिंग फील कर रहे हैं तो आप जगह बदल भी सकते हैं। जरूरी नहीं कि सेक्स केवल बेडरूम में ही किया जाए। आप चाहें तो घर के लिविंग रूम या फिर बालकनी में भी सेक्स को एन्जॉय कर सकते हैं।

आजकल बाजार में काफी किस्म के सेक्स टॉय उपलब्ध हैं जिन्हें लेकर लोगों के मन में कई तरह की गलतफहमियां होती हैं। सबसे बड़ी ग़लतफ़हमी यह होती है कि इनका इस्तेमाल केवल अकेले होने पर किया जाता है। जबकि ऐसा नहीं है। यदि आप सेक्स के दौरान इन सेक्स टॉय का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपको एक अलग एहसास देगा। इससे आपकी सेक्स लाइफ में एक नया स्पार्क पैदा होगा।

कई बार काम के बोझ की वजह से थकान और तनाव दोनों हो जाने की वजह से सेक्स में रूचि घटने लगती है। इसके लिए सबसे बेहतर विकल्प है कि दोनों पार्टनर एक दूसरे की मसाज करें। मसाज करते हुए भी एक दूसरे के शरीर के अंगों से खेलकर आप अपनी साथी की उत्तेजना को जगा सकते हैं। वहीं मसाज से आप काफी रिलेक्स भी महसूस करेंगे।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.