website counter widget

लड़की को सेक्स के लिए पागल कर देंगे यह तरीके

0

अपनी सेक्स लाइफ को हर कोई एन्जॉय करना चाहता है। इसके अलावा हर किसी की चाह होती है कि वह अपने पार्टनर को अपने वश में कर ले। हर व्यक्ति फिर चाहे वह पुरुष हो या महिला बस यही चाहते हैं कि बैडरूम में आने के बाद उनका पार्टनर उनकी तरफ बड़ी बेसब्री से आकर्षित हो जाए। इसके लिए दोनों ही कई तरह के उपाय अपनाते हैं। हालांकि वे उपाय कई बार सफल नहीं हो पाते। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने पार्टनर को अपना दीवाना बना सकते हैं। बैडरूम में आते ही आपका पार्टनर सिर्फ और सिर्फ आप पर ही मर मिटेगा। इन टिप्स को अपनाकर आप अपने पार्टनर को बेहद ही खुश कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उन टिप्स के बारे में।

सेक्स के बाद पुरुष न करें इस तरह की गलती वर्ना….

कपड़ों का ट्रेल

जब भी आप अपने पार्टनर का एक्साइटमेंट बढ़ने चाहते हैं तो फिल्मो की तरह की अपने कपड़ों का ट्रेल यानी क्लू छोड़ दें। जिससे आपका पार्टनर उन कपड़ों को फॉलो करते हुए आपके पास आ जाए। इस तरह आप उनका एक्साइटमेंट और भी बढ़ा सकते हैं।

लॉन्जरी

सेक्स के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाने में लॉन्जरी भी अहम भूमिका निभाती है। इसलिए भूल कर भी इसे इग्नोर न करें। लॉन्जरी चुनते वक़्त सबसे ज्यादा कामुक लॉन्जरी का चुनाव करें ताकि बैडरूम में आपका पार्टनर आपको इस लॉन्जरी में देख खुद पर काबू न रख सके।

Increase Breast Size : इन उपायों से ब्रेस्ट साइज हो जाएगी परफेक्ट

वीडियो

आज के दौर में पुरुष हो महिला हर किसी को सेक्सी वीडियो देखना पसंद होता है। इसलिए सेक्स पहले हो सके तो सेक्सी वीडियो साथ देखें यह आपके उत्साह को और भी बढ़ा देगा।

सेक्स टॉयज

आज कल बाजार में तरह-तरह के सेक्स टॉयज भी उपलब्ध हैं। हालांकि अधिकतर लोग इनका इस्तेमाल नहीं करते। लेकिन अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा रोमांचक बनाना चाहते हैं तो इनका इस्तेमाल शुरू कर दीजिए। सेक्स टॉयज न सिर्फ आपकी सेक्स लाइफ में नया रोमांच लाते हैं बल्कि यह आपके पार्टनर के मज़े को भी दोगुना कर देते हैं।

सोशल मीडिया कहीं तोड़ न दे आपका रिश्ता

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.