website counter widget

ये तरीके अपनाएंगे तो हर लड़की सेक्स के लिए हो उठेगी बेताब

0

वैसे तो अपनी सेक्स लाइफ को हर कोई एन्जॉय करना चाहता है लेकिन इससे कहीं ज्यादा उसकी चाहता होती है अपने पार्टनर को अपने वश में करने की। हर व्यक्ति फिर चाहे वह पुरुष हो या महिला सभी की यह हसरत तो होती ही है कि बैडरूम में आने के बाद उनका पार्टनर उन पर पूरी तरह से मर मिठे। इसके लिए दोनों कई तरह की तैयारियां करते हैं और अपने पार्टनर्स को रिझाने का भरपूर प्रयास भी करते हैं। लेकिन कई उपाय अपनाने के बाद भी इसमें सफलता नहीं मिलती। अगर आप भी अपने पार्टनर को अपने वश में करने की तमन्ना रखते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने पार्टनर को अपना दीवाना बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि पार्टनर को अपना दीवाना कैसे बनाया जाए।

वैसे तो बैडरूम पर पहुंचने पर दोनों पार्टनर एक दूसरे की बाहों में समा जाना चाहते हैं लेकिन यदि आपको अपने पार्टनर को वश में करना है तो पहले उससे थोड़ी छेड़छाड़ जरूर करें। जैसे उसे गोद में उठा लें। हल्की गुदगुदी करें या फिर कमर को सहलाएं। यह छोटी-छोटी बातें आपकी पार्टनर के मज़े को कई गुना तक बढ़ा देंगी।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज कल बाजार में तरह-तरह के सेक्स टॉयज आसानी से मिल जाते हैं। हालांकि अधिकतर लोग इनका इस्तेमाल नहीं करते। लेकिन अगर आपको अपने पार्टनर को पूरी तरह से खुश और संतुष्ट करना है तो इनका इस्तेमाल शुरू कर दीजिए। सेक्स टॉयज से सेक्स लाइफ में रोमांच तो आता ही है वहीँ यह आपके पार्टनर के मज़े को कई गुना तक बढ़ा देता है।

अगर पार्टनर सेक्सी लॉन्जरी में हो तो पुरुष साथी की उत्तेजना तो इसे देखकर ही बढ़ जाती है। इसलिए महिला साथी को कभी भी लॉन्जरी के मामले में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। अगर महिला साथी अपने पार्टनर को अपने वश में करना चाहती है तो लॉन्जरी उसका सबसे प्रमुख हथियार साबित हो सकता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.