बिना कंडोम के चाहते हैं सेफ सेक्स तो अपनाएं ये तरीके

0

वैसे तो हर कोई सेक्स को लेकर बेहद ही सावधान रहता है। सेक्स के दौरान सुरक्षा का इस्तेमाल हर कोई करता है और एक सुरक्षित शारीरिक संबंध स्थापित करना चाहता है। हालांकि सेक्स के दौरान अधिकतर महिलाएं सुरक्षा के लिहाज़ से कंडोम का इस्तेमाल करने की सलाह अपने पार्टनर को देती हैं। लेकिन कई पुरुष कंडोम का इस्तेमाल करने से कतराते हैं।

कई पुरुष कंडोम के बिना सेक्स करना चाहते हैं। हालांकि वे भी सुरक्षित सेक्स चाहते हैं लेकिन उन्हें कंडोम पसंद नहीं होता। अगर आप भी बिना कंडोम के सुरक्षित सेक्स का मज़ा लेना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आप बिना कंडोम के भी सेफ सेक्स कर सकते हैं। आप अगर इन तरीकों को अपनाएंगे तो अनचाहे गर्भ से तो बच सकते हैं लेकिन सेक्स सम्बंधित बीमारियों का खतरा फिर भी बना रहता है।

जब भी आप अपनी पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करते हैं तो चरम पर पहुंचने पर अपनी महिला साथी की वैजाइना में डिस्चार्ज होने से बचें। हालांकि ऐसा करना हर किसी के लिए संभव नहीं हो पाता लेकिन प्रयास करते रहने से आप ऐसा कर पाएंगे। इससे आप बिना कंडोम के भी अनचाहे गर्भ से बच सकते हैं।

अगर आप कंडोम के बिना सेक्स को एन्जॉय करना चाहते हैं तो आप ओरल सेक्स से एन्जॉय कर सकते हैं। ओरल सेक्स से बेहतर कुछ भी नहीं होता यह बात शोध में सामने आ चुकी है। ओरल सेक्स का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें न तो किसी बीमारी का खतरा रहता है और न ही अनचाहे गर्भ का।

अगर आपकी पार्टनर सहमत है तो आप ऐनल सेक्स का भी मजा ले सकते हैं। हालांकि इसे बेहद पेनफुल माना जाता है लेकिन इसे आप बिना कंडोम के बिना डरे कर सकते हैं। इसमें आपको कंडोम की कोई जरूरत नहीं होती।

इस एक चीज की खुशबू से कोई भी लड़की सेक्स के लिए हो जाएगी तैयार

Share.