किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के बेहद आसान तरीके

0

आज के दौर में हर व्यक्ति की लाइफ में कोई न कोई लाइफ पार्टनर या फिर कोई चाहने वाला जरूर होता है। वहीं कई लोग ऐसे में ही हैं जो परफेक्ट साथी की तलाश में रहते हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई साथी ढूढ़ रहे हैं या फिर जिसे आप पसंद करते हैं लेकिन उसे इम्रेस नहीं कर पा रहे हैं तो आपको ये टिप्स मदद कर सकते हैं। सबसे पहले तो आपको यह पता होना चाहिए की लड़कियों को लड़कों में क्या बातें पसंद आती हैं? वैसे तो कई बातें हैं जो लड़कियों को पसंद आती हैं फिर भी यदि आप उन्हें और भी ज्यादा इम्रेस करना चाहते हैं तो इन बातों को ध्यान रखें।

महिलाओं को सेक्स के दौरान पसंद आती हैं ये चीज़ें

लड़कियों को ज्यादातर बलिष्ठ पुरुष यानी कि बॉडी बिल्डर्स लड़के पसंद आते हैं। ऐसा जरूरी नहीं है कि यदि आपकी बॉडी किसी पहलवान की तरह फिट नहीं है तो आप पर कोई लड़की फ़िदा नहीं होगी। लड़कियों को पहलवान नहीं बल्कि फिट बॉडी वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं इसलिए अपनी बॉडी का ध्यान रखें।

सेक्स से पहले ये काम बढ़ा देगा पार्टनर की उत्तेजना

अगर आपको गिटार बजाना आता है तो कोई भी लड़की बड़ी ही आसानी से आप पर फ़िदा हो जाएगी। भले ही आपको म्यूजिक सुनने का शौक हो या नहीं लेकिन यदि आप गिटार बजाते हैं तो उसकी सुरीली धुन भी लड़की का दिल जीत सकती है।

पार्टनर के लिए आप हैं कितनी स्पेशल, बताएंगी ये बातें

कहते हैं कि चेहरे के हाव-भाव सब बयान कर देते हैं। वहीं चेहरे के कई भाव ऐसे भी होते हैं जो सामने वाले के दिल पर गहरा असर डालते हैं। अगर आप अपने चेहरे पर फुल कॉन्फिडेंस और संतुष्टि का भाव हमेशा रखेंगे और अपने चेहरे पर हमेशा प्यारी से मुस्कान रखेंगे तो कोई भी लड़की आपसे इम्रेस हुए बिना नहीं रह सकेगी।

वैसे तो छोटे-छोटे बच्चे हर किसी को पसंद होते हैं। लेकिन यदि आपको बच्चों से ज्यादा लगाव है और आपने प्यार व उनकी केयर करते हैं तो आपके पीछे लड़कियों को लाइन लग जाएगी। क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के बेहद पसंद होते हैं जिन्हे छोटे बच्चों से प्यार होता है या जो लड़के छोटे बच्चों के बेहद करीब होते हैं।

हमेशा अपनी वाणी को संतुलित रखें। गुस्से में भी आप कभी गलत शब्दों का या अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। अपनी आवाज में मधुरता लाएं। किसी भी लड़की को लड़के की आवाज में वजन और मधुरता ज्यादा पसंद होती है। वहीं लड़कियां ऐसे लड़कों से हमेशा दूर रहना पसंद करती हैं जो बात-बात पर अनुचित भाषा या फिर जोर से बोलने की गलती करते हैं।

Share.