ठंड के मौसम में हर कोई चाहता है सेक्स करना

0

विंटर सीजन शुरू होने वाला है और इस मौसम को सेक्स के लिए सबसे बेहतर मौसम कहा जाता है। कई शोधों में इस बात का खुलासा हो चुका है कि सेक्स के लिए ठंड का मौसम सबसे ज्यादा उपयुक्त होता है। इस मौसम की शुरुआत होते ही अधिकतर कपल्स रोमांटिक हो जाते हैं। कई शोध में इस बात का खुलासा हो चुका है कि ठंड के मौसम में हर महिला और पुरुष की उत्तेजना चरम पर होती है और उनकी सेक्स की इच्छा में भी इजाफा होता है। लेकिन आज हम आपको लड़कियों से जुड़े एक राज को बताने जा रहे हैं जिनसे आप अभी तक अनजान हैं।

दरअसल लड़कियों को लेकर हाल ही में एक शोध किया गया। इस शोध में शामिल महिलाओं में से 75 प्रतिशत लड़कियों ने कहा कि वे सप्ताह में 3 बार से ज्यादा सेक्स करने की चाह रखती हैं। इसके अलावा महिलाओं ने कई और भी राज का खुलासा किया। इस शोध में महिलाओं ने कई ऐसी बातें बताई जो कोई महिला सिर्फ अपने पार्टनर के साथ साझा कर सकती हैं।

इस शोध में शामिल महिलाओं में से 13 प्रतिशत महिलाएं सप्ताह में 6 बार से ज्यादा सेक्स करने की चाह रखती हैं। वहीं 70 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया है कि वह सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म तक पहुंचती हैं।

वहीं इस शोध में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि दुखी या इमोश्नल मोमेंट में सेक्स का मजा कई गुना ज्यादा बढ़ जाता है। अगर आप किसी बात को लेकर दुखी हैं तो सेक्स एक ऐसा माध्यम होता है जो मानसिक तनाव को दूर करता है। वहीं 23 प्रतिशत महिलाएं मानती है कि वे सेक्स से भी ज्यादा फॉरप्ले और ओरल सेक्स पसंद करती हैं। जबकि 28 प्रतिशत महिलाएं मानती हैं कि सिर्फ मूड ठीक करने के लिए सेक्स करना सही नहीं होता। जबकि 20 प्रतिशत महिलाएं सेक्स के दौरान अपने इमेज को लेकर काफी सतर्क होती हैं।

Share.