इन 5 सेक्स पोजीशन की हर लड़की होती है दीवानी

0

हर व्यक्ति के मन में सेक्स को लेकर अलग-अलग तरह की भावनाएं होती हैं। चाहे महिला हो या फिर पुरुष हर कोई सेक्स को लेकर अलग ही विचार रखता है। इसी तरह दोनों पार्टनर्स के बीच भी इस तरह का मतभेद हो सकता है। लेकिन सेक्स के दौरान पुरुष अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन का ही चुनाव करते हैं और जो उन्हें पसंद होता है उसी तरह से सेक्स का मज़ा लेते हैं। ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि जो सेक्स पोजीशन आपको पसंद हो वह आपकी पार्टनर को जरा भी पसंद न हो, लेकिन वह सिर्फ आपकी ख़ुशी के लिए इसे अपनाती हो। इसलिए सेक्स में सबसे जरूरी होता है पार्टनर की भावनाओं को समझना ताकि उसे बेहतर तरीके से संतुष्ट किया जा सके। अगर आपकी पार्टनर पूर्ण संतुष्टि प्राप्त करती है तो आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतर बन जाती है।

सेक्स सिर्फ चरमसुख की प्राप्ति के लिए नहीं होता बल्कि यह दोनों पार्टनर के बीच एक मजबूत रिश्ता कायम करता है। सेक्स दोनों पार्टनर्स के बीच प्यार बढ़ाता है और यह शादीशुदा जीवन में काफी अहम रोल निभाता है। हालांकि आज के दौर में यह गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच के रिश्ते को मजबूत बनाता है। तेजी से बदलते दौर में जहां लोग सेक्स के प्रति काफी जागरूक हो चुके हैं, लेकिन फिर भी अभी सेक्स को लेकर पार्टनर्स एक दूसरे से खुलकर बात नहीं करते। सेक्स में सबसे जरूरी होता है एक दूसरे की भावनाओं को जानना और समझना। अगर दोनों पार्टनर्स एक दूसरे की भावनाओं को समझते हैं और वे यह जानते हैं कि उनके साथी को किस पोजीशन में ज्यादा आनंद की अनुभूति होती है तो यह आपकी सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा बेहतर बनाता है।

हालांकि महिलाएं सेक्स को लेकर अपने पार्टनर से ज्यादा नहीं खुलती और न ही कुछ शेयर करती हैं। उनके लिए जैसे सेक्स एक ज़रूरत मात्र है लेकिन पुरुषो के लिए सेक्स प्यार जताने का तरीका होता है। महिलाएं सेक्स को लेकर भले झिझकती हों लेकिन उनकी भी अपनी एक सेक्स फैंटसी होती है। हर महिला अपनी इस सेक्स फेंटसी को अपने पार्टनर के साथ पूरा करना चाहती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि हर महिला को यह 5 सेक्स पोजीशन बेहद पसंद होती हैं। अगर आप यह पोजिशंस अपनाते हैं तो आप अपनी साथी को बेहद खुश कर सकते हैं और उन्हें संतुष्टि दिला सकते हैं।

हर महिला की पसंदीदा 5 सेक्स पोसिशन्स –

पोजीशन 66

डॉगी स्टाइल

मिशनरी सेक्स पोजीशन

वीमेन ऑन टॉप

स्‍पून फिटिंग पोजीशन

Share.