इन सेक्स पोजीशन से हर महिला जरूर होगी संतुष्ट

0

शादीशुदा जिंदगी हो या फिर प्रेम संबंध आज के दौर में लोग इन दोनों ही संबंधों के दौरान शारीरिक संबंध स्थापित कर ही लेते हैं। हालांकि सेक्स हर इंसान की जरूरत है और यही है जो दो लोगों के बीच के रिश्ते को और भी मजबूत करता है। जब भी लोग हमबिस्तर होते हैं तो वे सबसे पॉपुलर सेक्स पोजीशन यानी कि डॉगी स्टाइल में सेक्स करना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप भी इस सेक्स पोजीशन में सेक्स करते हैं तो आज हम आपको इससे जुड़ी कुछ अहम बातों को बताने जा रहे हैं। यकीनन आपको इन बातों के बारे में नहीं पता होगा।

इस पोजीशन के बारे में तो लगभग हर कोई जानता है जिसमें महिला साथी अपने घुटनों और हाथों के बल आगे की ओर झुकती है और पुरुष साथी पीछे से पेनिट्रेशन करता है। इसे डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन कहा जाता है। सेक्स के दौरान महिलाओं के जी-स्पॉट उत्तेजित करने का यह सबसे बेहतर और बेहद ही कारगर तरीका है।

अगर आप भी इस सेक्स पोजीशन का मज़ा लूटते हैं तो आपको बता दें कि हर सेक्स पोजीशन के कुछ फायदे जरूर होते हैं। ठीक उसी तरह इस सेक्स पोजीशन के भी कुछ फायदे हैं। चूंकि इस सेक्स पोजीशन में सेक्स करने से पुरुष साथी का पेनिस नीचे की तरह सीधा झुका हुआ होता है जिसकी वजह से वह सीधा महिला के जी-स्पॉट को सीधा छूता है।

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में सेक्स करें से इसका रोमांच और मजा कई गुना तक बढ़ जाता है। यह सेक्स पोजीशन महिलाओं को काफी उत्तेजित कर देती है। इतना ही नहीं एक शोध में यह सामने आया है कि से सेक्स पोजीशन में सेक्स करने से महिलाओं को बेहद जल्द चरमसुख की प्राप्ति होती है। इस सेक्स पोजीशन में सेक्स करने से महिलाओं को बेहद आसानी से संतुष्ट किया जा सकता है।

Share.