हर महिला की प्यास बुझती हैं ये सेक्स पोजिशंस

0

सेक्स हर किसी के जीवन का सबसे जरूरी हिस्सा है इसके बिना शादी-शुदा जीवन का कोई महत्व नहीं रहता। यही वह तरीका है जिससे रिश्तों में मिठास और मजबूती आती है। एक सुखी दम्पत्ति के लिए सेक्स बेहद जरूरी चीज़ है। वहीं यदि शादी-शुदा जिंदगी में सेक्स लाइफ बेहतर नहीं है तो इसका असर उनके रिश्ते पर भी पड़ता है। सेक्स ऐसी क्रिया है जिसके लिए दोनों पार्टनर की सहमति की आवश्यकता होती है और इसमें एक दूसरे की भावना को समझना बेहद जरूरी है। ऐसा नहीं है कि सेक्स सिर्फ पुरुषों की जरूरत या पसंद होती है। बल्कि महिलाएं भी सेक्स को पसंद करती हैं और यह उनकी भी शारीरिक जरूरत होती है। महिलाएं भी चाहती हैं कि उनका पार्टनर सेक्स में नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करे लेकिन वे इस बात को खुलकर जाहिर नहीं कर पाती।

कई बार महिलाएं चाहती हैं कि उनका साथी सेक्स में कुछ नया करे या फिर किसी नई पोजीशन ट्राई करे। हालांकि महिलाएं खुले तौर पर यह कह नहीं पाती लेकिन उन्हें भी सेक्स में रोमांच चाहिए होता है। वहीं कई ऐसी सेक्स पोजिशंस हैं जो महिलाओं को बेहद ज्यादा पसंद होती हैं और महिलाएं इस पोजीशन में संतुष्ट होती हैं। अगर आप इन पोजीशन के बारे में नहीं जानते तो आज हम आपको उनकी पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आप अपनी साथी को पूरी तरह से संतुष्ट और खुश कर पाएंगे।

सेक्स के दौरान अक्सर पुरुष ही महिला साथी के ऊपर होते हैं क्योंकि यह सामान्य सेक्स पोजीशन है जिसे अधिकतर कपल्स अपनाते हैं। महिलाओं को भी यह सेक्स पोजीशन काफी पसंद होती है। लेकिन इस सेक्स पोजिशंस को अपनाते समय पुरुषों को विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता होती है। अगर वे ज्यादा भार या दबाव डालते हैं तो उनकी महिला साथी को तकलीफ हो सकती है।

इस पोजीशन के अलावा वीमेन ऑन टॉप यानी महिलाओं को पुरुषों के ऊपर आकर सेक्स करने में भरपूर आनंद प्राप्त होता है। यह महिलाओं की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजिशंस में से एक है। इस सेक्स पोजीशन में महिलाओं को न सिर्फ भरपूर आनंद मिलता है बल्कि उनके पूर्ण संतुष्टि भी प्राप्त होती है। इस पोजीशन में महिलाएं बेहद जल्द चरमसुख प्राप्त कर लेती हैं।

Share.