website counter widget

इस उम्र में पहुंचते ही लड़कियां करती हैं ऐसी बातें

0

टीनएज यानी कि किशोर अवस्था की दहलीज पर कदम रखते ही हर युवा, चाहे लड़का हो या फिर लड़की, उनकी ख्वाहिशों में बदलाव होता हैं। इस उम्र में पहुंचने के बाद लड़का और लड़की दोनों ही पूरी आजादी चाहते हैं यानी उनकी इच्छा उस परिंदे की तरह होती है जो खुले आसमान में उड़ते हैं। इतना ही नहीं इस उम्र में पहुंचने के बाद लड़के और लड़कियों की बातों के अलावा भावनाओं में भी कई तरह के बदलाव आ जाते हैं।

हालांकि लड़के और लड़कियां इस उम्र के पड़ाव पर पहुंचने पर अपने साथियों के साथ हर एक चीज़ शेयर करते हैं। बात सिर्फ लड़कों की नहीं है। लड़कों की तरह लड़कियां भी अपनी इच्छाएं और भावनाएं अपनी सहेलियों के साथ साझा करती हैं। लड़कियों की बातों में भी बेहद ज्यादा बदलाव इसी उम्र में देखने को मिलते हैं। हालांकि आज भी कई लोग ऐसे हैं जो लड़कियों की इन बातों से पूरी तरह से अनजान हैं। तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस उम्र में पहुंचते ही लड़कियों की बातों और इच्छाओं में क्या परिवर्तन होता है।

ज्यादातर लड़कियां इस उम्र में पहुंचने के बाद खुद को ज्यादा सुन्दर बनाने लगती हैं। उनके मन में यही रहता है कि वे कैसे खुद को इतनी ब्यूटीफुल बना सकें जिससे हर लड़का उनकी तरफ आकर्षित हो जाए? इस बात को वे अपनी सहेलियों के साथ भी साझा करती हैं और उनसे भी इस बारे में पूछती हैं।

वहीं जब कोई लड़की इस उम्र में अपनी हम उम्र से मिलती है तो वे आपस में सिर्फ और सिर्फ एक्सेसीरीज से लेकर कपड़ों और मेकउप के बारे में डिस्कस करती हैं। फैशन के बारे में बात करना उन्हें बेहद ज्यादा पसंद होता है।

इसके अलावा हर लड़की का कोई न कोई क्रश जरूर होता है। मतलब हर लड़की किसी न किसी फ़िल्मी सुपरस्टार्स पर जान छिड़कती है। इसके पीछे वजह उस स्टार की बॉडी, आकर्षक लुक, उसका स्टाइल, उसके बात-चीत का अंदाज़ या फिर उसका रोमांस का तरीका होता है।

इन सब बातों के अलावा हर लड़की किसी न किसी लड़के को लेकर, फिर चाहे वह उसका बॉयफ्रेंड हो, उसके बारे में बातें करती हैं। लड़कियों को लड़कों के टॉपिक पर बात करना बेहद पसंद होता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.