यह मौसम बढ़ा देता है लड़कियों में सेक्स की तड़प

0

शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए न तो कोई उम्र होती है और न कोई मौसम। यह जब चाहे स्थापित किया जा सकता है। क्योंकि सेक्स एक अलग ही एहसास देता है और यह जीवन को आनंदित करता है। सेक्स की वजह से हर तनाव व टेंशन से दूर हो जाता है। सेक्स दो लोगों के रिश्तों को मजबूती से बांधता है। लेकिन फिर भी एक शोध में बताया गया है कि कौन सा मौसम सेक्स के लिए बेहद अनुकूल होता है। शोधकर्ताओं का मानना है कि सेक्स के लिए सर्दियों का मौसम बेहद अनुकूल और उचित होता है। वहीं शोधकर्ताओं ने यह भी कहा कि इस मौसम में हर लड़की व महिला सेक्स को लेकर बेहद ज्यादा उत्सुक रहती है और उनकी उत्तेजना चरम पर होती हैं।

शोधकर्ताओं ने अपने शोध के दौरान पाया कि सर्दियों के मौसम में महिलाएं अपने पार्टनर से पूरी तरह से और खुलकर सेक्स का आनंद लेती हैं। इतना ही नहीं पुरुष भी इस मौसम में अपनी साथी को पूरी तरह से संतुष्टि प्रदान कर पाते हैं। दोनों पार्टनर एक-दूसरे को भरपूर मजा दे पाते हैं।

देखा जाए तो पुरुष हमेशा ही सेक्स के लिए उतावले रहते हैं लेकिन शोधकर्ताओं ने पाया कि सर्दियों के मौसम में महिलाएं पुरषों से काफी हद तक आगे बढ़ जाती हैं। इस मौसम में उनकी इच्छाएं, भावनाएं और उत्तेजना चरम पर होने की वजह से वे खुद ही सेक्स की पहल करती हैं। इसलिए इस मौसम को सेक्स क्रिया के लिए सबसे सानुकूल माना गया है।

शोध में शोधकर्ताओं ने पता लगाया कि सर्दियों के मौसम में रजाई के अंदर शरीर की गर्मी सेक्स की उत्तेजना को कई गुना तक बढ़ा देती है। यही वजह है कि सर्दियों के मौसम में रजाई में घुसते ही पार्टनर्स का मूड बन जाता है और वे इसका आनंद उठाते हैं। महिलाएं इस मौसम में बिस्तर पर आते ही अपने पार्टनर के साथ सम्भोग का आनंद लेने के लिए आतुर हो उठती हैं।

इतना ही नहीं शोधकर्ताओं ने कहा कि सर्दियों के मौसम के दौरान स्त्रियों के मन में लगभग हर समय ही सेक्स के विचार चलते रहते हैं। वे इस मौसम में बस अपने पार्टनर की बाहों में ही रहना चाहती हैं और हर काम के दौरान वे सिर्फ अपने पार्टनर के बारे में सोचती रहती हैं।

Share.