website counter widget

इस वजह से हर लड़की चाहती हैं अंधेरे में सेक्स करना

0

वैसे तो सेक्स का कोई समय, कोई उम्र या फिर कोई मौसम नहीं होता। जब भी कभी कपल्स के बीच सहमति बन जाए और दोनों का मूड हो तभी सेक्स का आनंद उठाया जा सकता है। लेकिन अधिकतर कपल्स रात के वक़्त ही सेक्स ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि मॉर्निंग सेक्स करने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है। रात का और मॉर्निंग सेक्स का अपना अलग-अलग मजा और फायदा है। इस बात को कई तरह के शोध सिद्ध कर चुके हैं। लेकिन फिर भी रात में सेक्स करने वालों की तादात ज्यादा है क्योंकि रात में अंधेरा होने की वजह से सेक्स को खुलकर एन्जॉय किया जा सकता है।

दरअसल ऐसा हम नहीं बल्कि एक रिसर्च कहता है। इस शोध के मुताबिक 60 प्रतिशत महिलाएं सेक्स करने के लिए अंधेरे को पसंद करती हैं क्योंकि महिलाएं सेक्स करते समय यह नहीं चाहती कि उनका पार्टनर उनके फिगर को देखे। वैसे तो पुरुष किसी भी समय सेक्स के लिए आतुर रहते हैं। कई महिलाएं भी सेक्स उत्तेजना से भरपूर रहती हैं और उन्हें समय से कोई लेना-देना नहीं होता।

वहीं अधिकतर महिलाएं उजाले में सेक्स को लेकर काफी कतराती हैं। चाहे वैवाहिक जीवन की बात हो या फिर किसी लव रिलेशन की, दोनों में ही सेक्स को लेकर दोनों पार्टनर को एक अजीब सा एहसास होता है। वहीं अधिकतर मामलों में यही पाया गया है कि महिलाएं अक्सर सेक्स के दौरान लाइट बंद करना ज्यादा पसंद करती हैं।

वहीं इस शोध में यही निष्कर्ष निकलकर सामने आया है कि रौशनी की वजह से अधिकतर महिलाओं की उत्तेजना कम हो जाती है जबकि अंधेरे के दौरान महिलाओं में सेक्स उत्तेजना चरम पर होती है। इसी वजह से महिलाओं को रात में सेक्स करना बेहद ज्यादा पसंद होता है।

वहीं शोध में यह भी खुलासा हुआ है कि थोड़ी हेल्दी महिलाएं अपने फिगर को अपने पार्टनर से छिपाना चाहती हैं। ऐसे में उन महिलाओं को लगता है कि अगर उनका पार्टनर उनके फिगर को देखेगा तो वह उससे संबंध बनाने में दिलचस्पी नहीं दिखायेगा। इसी सोच की वजह से उन्हें उजाले में सेक्स में बिलकुल भी मजा नहीं आता।

वहीं शोध में शामिल 53 प्रतिशत महिलाओं ने सेक्स के दौरान अंधेरा रखने के पीछे की वजह यह बताई कि उन्हें अपने पार्टनर को नेकेड देखने में शर्म महसूस होती है और वे अपने पार्टनर को बिना कपड़ों के नहीं देख पाती। इसी वजह से लड़कियों को अंधेरे में ही सेक्स पसंद होता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.