अकेले रहने पर लड़कियों को भाते हैं ये काम, जानकर चौंक जाएंगे

0

हर लड़की सभी के सामने बेहद ही डिसिप्लिन में रहती है और बेहद ही शर्मीला स्वभाव रखती है। हालांकि इस बात से तो सभी भली भांति परिचित होंगे की लड़कियां बेहद ही शर्मीली किस्म की होती हैं। जब लड़कियां अपने दोस्तों के साथ या फिर अपने लवर के साथ होती हैं तो वे वह सब नहीं कर पाती जो वे अकेले में करती हैं। हालांकि लड़कियां अकेले वे ऐसे-ऐसे काम करती हैं जिनके बारे में कल्पना भी नहीं की जा सकती। हर लड़की अकेले में यह सब काम करती हैं और इसके लिए वे अकेला रहना चाहती है। तो चलिए जानते हैं कि लड़कियां अकेले में क्या-क्या करती हैं।

दरअसल लड़कियों के बारे में यह खुलासा एक अध्ययन से हुआ है। एक अध्ययन में उन लड़कियों को शामिल किया गया जो अधिकतर समय अकेले में बिताती हैं। उनकी दिनचर्या और अकेलेपन से जुड़े कई रहस्यों पर से पर्दा उठाया गया। इस शोध में यह जानने की कोशिश की गई क्या लड़कियां वाकई में अकेले में भी वही सब करती हैं जो वे सभी के साथ होने पर करती हैं? इस अध्ययन का जो निष्कर्ष निकलकर सामने आया वह बेहद ही चौकाने वाला था।

सबसे पहले तो यह पता चला कि अकेले होने पर लड़कियां वह सभी कार्य करती हैं जो वे करना चाहती हैं लेकिन सभी के सामने वे कर नहीं सकती। इसमें सबसे पहले था कपड़ों को पहन कर देखना और खुद को निहारना। ज्यादातर लड़कियां नए-नए अंडर-गारमेंट्स खरीदती हैं जिसे वे सबके सामने पहन कर तो जा नहीं सकती इसलिए वे उसे अकेले में ट्राई करती हैं। इन्हे पहनकर आईने में खुद को निहारना और अपने शरीर की खूबसूरती को देखना हर लड़की को बेहद पसंद होता है। इस शोध में सामने आया कि अधिकतर लड़कियां अकेले में यही सब करती हैं।

हर लड़की जरूर करती है सेक्स से पहले यह काम

मास्टरबेशन सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी करती हैं। शोध में शामिल कई लड़कियों ने माना कि अकेले होने पर उनके मन में भी सेक्स को लेकर तरह-तरह के ख्याल आते हैं और वे उत्तेजित हो जाती हैं। उत्तेजना को शांत करने के लिए वे हस्तमैथुन का सहारा लेती हैं। रोमांटिक सांग सुनना तो हर किसी को पसंद होता है लेकिन लड़कियां सभी के सामने ऐसे गाने सुनने से बचती हैं लेकिन अकेले होने पर उन्हें रोमांटिक सांग बेहद ही ज्यादा भाते हैं।

लड़कियों को करना है इम्प्रेस तो बस करना होंगे ये काम

बीते दिनों को याद करना या फिर किसी करीबी के साथ बिताए हुए अंतरंग पलों को याद करना हर लड़की की आदत होती है। बीते पलों को याद करना उन्हें बेहद अच्छा लगता है और वे खुद को ज्यादा खुश महसूस करती हैं। कई पर्सनली काम भी महिलाएं अकेले होने पर करती हैं जो वे सभी के सामने नहीं कर पाती। कई लड़कियां अकेले होने पर अपनी लाइफ को खुल कर जीना पसंद करती हैं और जैसा उनका दिल करता है करती हैं। कई लड़कियां अपने होने वाले जीवनसाथी के बारे में भी विचार करती हैं।

ये शानदार टिप्स कई गुना बढ़ा देंगे सेक्स पावर और टाइमिंग

हर लड़की शरारती होती है लेकिन वह सभी के सामने इस बात को जाहिर नहीं कर पाती। अकेले होने पर वह खुलकर शरारत करती हैं। जैसे अपने शरीर के अंगों से खेलना। बालों को सहलाना। खुद को निहारना। इसके अलावा हर लड़की को डांस करना या थिरकना भी बहुत पसंद होता है जिसे वे अकेले में करती हैं।

Share.