website counter widget

इन सेक्स पोजीशन की हर लड़की होती है दीवानी

0

सेक्स को लेकर हर किसी के मन में अलग तरह की भावनाएं और विचार होते हैं। हर कोई इसे अपने तरीके से करना चाहता है लेकिन ज्यादातर मामलों में महिलाएं सेक्स को लेकर अपनी इच्छाएं और भावनाएं अपने पार्टनर से शेयर नहीं करती। जब महिला साथी अपने पार्टनर से इस विषय पर बात नहीं करती और सिर्फ अपने पार्टनर की ख़ुशी के लिए सेक्स करती तो वह बेहद जल्द इससे ऊब जाती है। ऐसे में पुरुष साथी को चाहिए कि वह अपनी पार्टनर की सेक्स इच्छा को जाने और उसकी पसंद- ना-पसंद के बारे में उससे बात करे। जिस तरह पुरुष सेक्स में नए-नए एक्सपेरिमेंट कर इसे रोमांचक बनाता है उसी तरह महिलाओं को कुछ सेक्स पोजिशंस बेहद पसंद होती हैं।

हालांकि महिलाएं अपनी इस इच्छा को मन में ही दबाए रखती हैं। अगर आप अपनी साथी को खुश करना चाहते हैं और उन्हें पूर्ण रूप से संतुष्ट करना चाहते हैं तो उन पोजिशंस को जरूर ट्राय करें जो आपकी साथी को बेहद ज्यादा पसंद हो। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कैसे पता चलेगा कि आपकी पार्टनर को कौन सी सेक्स पोजीशन पसंद है। तो आपकी इस समस्या का समाधान एक शोध में सामने आ गया है। दरअसल कई महिलाओं पर किए गए शोध से यह पता चला कि महिलाओं को किन पोजीशन में सेक्स पसंद होता है। तो चलिए जानते हैं उन पोजिशंस के बारे में।

लोटस सेक्स पोजीशन – इस पोजीशन में महिलाओं को सबसे ज्यादा आनंद प्राप्त होता है और वह अपनी मर्जी से इसका आनंद उठा पाती हैं। इसमें महिलाएं अपने पार्टनर की गोद में उनकी तरफ अपना चेहरा करके बैठती हैं।

वाइड ओपन्ड सेक्स पोज़िशन – यह पोजीशन भी महिलाओं को बेहद पसंद होती है क्योंकि इसमें उन्हें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती और उन्हें बेहद आनंद प्राप्त होता है। इसमें महिला लेटी रहती है जबकि पुरुष साथी बैठकर पेनिट्रेट करता है।

मिशनरी – इस पोजीशन के बारे में हर कोई जानता है क्योंकि यह सबसे कॉमन सेक्स पोजीशन होती है। यह पोजीशन जितनी कॉमन होती है उतना ही महिलाएं इसे पसंद करती हैं। इसमें पुरुष साथी महिला के ऊपर होता है। महिलाओं को इसमें जल्दी संतुष्टि प्राप्त होती है।

जाने सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों बंद कर लेती हैं आंखे

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.