website counter widget

इस सेक्स पोजीशन में हर लड़की हो जाती है बेकाबू

0

शारीरिक संबंध स्थापित करते समय हर पार्टनर यही चाहता है कि वह अपने साथी को खुश कर सके। हालांकि पार्टनर को सेक्स(Sex Positions) के दौरान अपने साथी से कुछ उम्मीदें जरूर होती हैं। चाहे महिला हो या पुरुष हर किसी की यही इच्छा होती है कि सेक्स का पूरी तरह से आनंद उठाते हुए अपने साथी को पूरी तरह से संतुष्ट किया जा सके। हालांकि पुरुषों को तो बेहद जल्द संतुष्टि प्राप्त हो जाती है लेकिन कई महिलाओं को इसमें काफी वक़्त लगता है।

ओरल सेक्स का मज़ा, कहीं न दे बैठे खतरनाक सजा

कई महिलाएं शर्म की वजह से अपने दिल की बात अपने पार्टनर से नहीं कह पाती और यही वजह होती है कि उन्हें सेक्स के दौरान पूर्ण रूप से संतुष्टि प्राप्त नहीं हो पाती। ज्यादातर महिआएं अपनी इच्छा से सेक्स(Sex Positions) को एन्जॉय नहीं कर पाती।

कई महिलाओं को कुछ सेक्स पोजीशन पसंद होती हैं लेकिन वे इसे अपने पार्टनर पर जाहिर नहीं कर पाती। इसलिए सेक्स(Sex Positions) के दौरान पुरुषों को अपनी साथी की इच्छा और पसंद के हिसाब से काम करना चाहिए ताकि उन्हें संतुष्ट किया जा सके।

इस तरह महिलाएं करती हैं पार्टनर को उत्तेजित

कई बार पुरुष महिलाओं की संतुष्टि और उनके व्यवहार को नज़र अंदाज़ कर देते हैं। दरअसल कई पुरुषों को लगता है कि लंबे समय तक सेक्स(Sex Positions) क्रिया से महिलाओं को संतुष्टि प्राप्त होती है, लेकिन यह सच नहीं है।

दरअसल महिलाओं की पसंदीदा पोजीशन, या फिर सही पोजीशन में सेक्स(Sex Positions) करने से महिलाओं को बेहद जल्द संतुष्टि प्राप्त हो जाती है। इसलिए पुरुषों को अपनी साथी की पसंद का ख्याल जरूर रखना चाहिए।

इन इशारों से करें अपने प्यार का इजहार

डॉगी स्टाइल एक बेहद ही कॉमन सेक्स पोजीशन है। इस पोजीशन को हर कपल ट्राय करता है। पुरुष हो या महिला हर किसी को यह सेक्स(Sex Positions) पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद होती है।

जहां पुरुषों को इस पोजीशन में सबसे ज्यादा आनंद मिलता है वहीं महिलाओं को इसमें सबसे ज्यादा संतुष्टि प्राप्त होती है। इस सेक्स(Sex Positions) पोजीशन में महिलाओं को अलग आनंद प्राप्त होता है।

इस पर हुए एक शोध में शामिल महिलाओं ने कहा कि उनकी सबसे पसंदीदा सेक्स(Sex Positions) पोजीशन यही है जिसमें उन्हें चरमसुख की प्राप्ति का बेहद ही अलग अहसास होता है। इस पोजीशन में महिलाएं बेकाबू हो जाती हैं और उनकी उत्तेजना अत्यधिक बढ़ जाती है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.