इन दो अंगों को छूते ही सेक्स को मचल जाती है हर लड़की

0

सेक्स के दौरान यदि दोनों पार्टनर की आपसी सहमति न हो या फिर उत्तेजना में कमी हो तो सेक्स का आनंद नहीं उठाया जा सकता। सेक्स के लिए सबसे जरूरी है उत्तेजना। कई बार देखा गया है कि आपसी सहमति होने के बाद भी सेक्स उत्तेजना में कमी की वजह से पार्टनर सेक्स का भरपूर आनंद नहीं उठा पाते। हालांकि इसके बारे में कई तरह के शोध किए जा चुके हैं कि आखिर पार्टनर की उत्तेजना को कैसे बढ़ाया जा सकता है। हालांकि कई बार ये टिप्स कपल्स के काफी काम आते हैं लेकिन कई मामलों में इनका भी उतना असर नहीं होता। सेक्स के दौरान आपको यह जानना बेहद जरूरी होता है कि आपकी साथी आपसे क्या चाहती है। कई तरह के सर्वे में इस बात का भी खुलासा हो चुका है कि सेक्स के दौरान आखिर महिलाएं अपने पार्टनर से क्या चाहती हैं।

शोध में खुलासा होने के बाद भी किसी भी लड़की की चाहत के बारे में पूरी तरह से जान पाना असंभव है। सेक्स के दौरान कोई भी लड़की अपने पार्टनर से क्या इच्छा रखती है इस बात का जवाब एक लड़की ही बेहद अच्छी तरह से दे सकती है। इसी को लेकर एक और शोध किया गया। इस शोध में दो लड़कियों से सेक्स को लेकर सवाल किया गया कि आखिर सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म कैसे हासिल किया जाए।

शोध में शामिल दोनों लड़कियों ने अपने अनुभव के आधार पर जो जवाब दिए वो हम आपको बताने जा रहे हैं। ऑर्गेज्म हासिल करने को लेकर एक लड़की ने कहा कि उसके शरीर के कुछ बेहद सेंसेटिव अंग हैं जिन्हें छूने मात्र से किसी भी लड़की की उत्तेजना चरम पर पहुंच जाती है।

शोध में शामिल दोनों लड़कियों ने कहा कि सेक्स के दौरान लड़कियों को जेनिटल टच से ही ऑर्गेज्म हासिल हो सकता है। इसके लिए उन्होंने कुछ टिप्स शोधकर्ताओं के साथ साझा किए। इनमे उन्होंने बताया कि सेक्स से पहले फोरप्ले के दौरान महिलाओं के स्तन को सहलाने से उनकी उत्तेजना में वृद्धि होती है। इसके अलावा फोरप्ले का मजा लेना एक अलग ही अनुभव देता है।

फोरप्ले अच्छे सेक्स अनुभव के लिए बेहद जरूरी होता है। इसमें कुछ ऐसी क्रियाएं होती हैं जो दोनों पार्टनर की उत्तजेना को बढ़ाती हैं। लेकिन किसी भी महिला की उत्तेजना उसके शरीर के दो अंगों को छूने से बेहद ज्यादा बढ़ती है। इसमें पहला है उसका ब्रेस्ट और दूसरा है जेनिटल टच। इसके अलावा फोरप्ले के दौरान ओरल सेक्स सबसे ज्यादा मायने रखता है।

Share.