website counter widget

Sex Education : सेक्स से पहले हर लड़की जरूर करती है ये काम

0

शारीरिक संबंध बनाना आज के दौर में बेहद आम बात हो गई है। जरा से रिलेशनशिप के दौरान ही आज के युवा शारीरिक संबंध बना लेते हैं। शारीरिक संबंध आज के दौर में सिर्फ मज़े के लिए होता है। हर युवा अपने शारीरिक सुख और मज़े के लिए संबंध स्थापित कर लेता है। संबंध स्थापित करने में आज की लड़कियां भी किसी से पीछे नहीं हैं। हालांकि इस विषय पर बात करने से लड़का और लड़की दोनों ही घबराते हैं (Sex Education)। लेकिन सेक्स को लेकर दोनों के ही मन में तरह-तरह के सवाल जरूर होते हैं। इतना ही नहीं लड़कियां सेक्स से पहले कुछ जरूरी काम भी करती हैं जिनके बारे में शायद आपको जानकारी न हो। तो चलिए जानते हैं कि वे कौन से जरूरी काम है जिसे हर लड़की सेक्स से पहले करती है।

निजी अंगों की साफ-सफाई

जब भी कोई लड़की शारीरिक संबंध स्थापित करने जाती है तो इससे पहले वह अपनी निजी अंगों यानी की प्राइवेट पार्ट की अच्छी तरह से साफ-सफाई जरूर करती है (Sex Education)। हर लड़की इस दौरान होने वाले इंफेक्शन से बचने के लिए साफ़-सफाई पर ज्यादा ध्यान देती है।

शेव

हर लड़की संबंध बनाने से पहले अपने शरीर के अनचाहे बालों को जरूर हटाती है। हर लड़की चाहती है कि वह अपने पार्टनर को अपने बदन से ही मदहोश कर दे। ऐसे में यदि अनचाहे बाल होंगे तो यह उनके पार्टनर को पसंद नहीं आएगा। इसी वजह से वे अपने शरीर के हर हिस्से से अनचाहे बालों को साफ़ करती है।

अंतरवस्त्र

इसके बाद नंबर आता है अंतरवस्त्र का। हर लड़की चाहती है कि जब वे अपने पार्टनर से संबंध स्थापित करें तो वे अपने अंतरवस्त्र से ही अपने पार्टनर को अपनी तरफ आकर्षित कर लें। इसी वजह से वे इस दौरान बेहद सावधानी से अंतरवस्त्र का चुनाव करती हैं। सभी लड़कियां कई बार अंतरवस्त्र पहन कर खुद को निहारती हैं और देखती हैं कि उन अंतरवस्त्र में वे कैसी लग रही हैं।

प्रोटेक्शन

हालांकि सुरक्षा का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन लड़कियां इस मामले में ज्यादा गंभीर होती हैं। इसलिए सेक्स से पहले हर लड़की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखती हैं। हर लड़की अपने पार्टनर को संबंध स्थापित करने से पहले कंडोम का इस्तेमाल करने की सलाह जरूर देती हैं।

बढ़ाना चाहते हैं लिंग का आकार तो जरूर पढ़ लें यह खबर

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.