सेक्स के दौरान हर कपल करता है ये गलतियां

0

सेक्स को लेकर हर किसी के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कई तरह के शोध किए जा चुके हैं जिसमें कई तरह की बातें निकलकर सामने आ चुकी हैं। लेकिन इसके बाद भी कई कपल्स सेक्स के दौरान कई तरह की गलतियां कर बैठते हैं जिनसे उनके काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। हालांकि सेक्स के बारे में बहुत कुछ जानकारी होने के बाद भी अक्सर कपल्स या यूं कहें कि हर कोई कुछ गलतियां जरूर कर बैठता है। आज हम आपको ऐसी ही सबसे कॉमन समस्याओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर कपल्स के जीवन में आती हैं।

जो कपल्स पोर्न मूवीज देखते हैं या जिन कपल्स को पोर्न मूवीज देखने की लत होती है वे अपनी सेक्स लाइफ को भी पोर्न मूवीज की तरह एन्जॉय करना चाहते हैं। कई बार वे मूवी में दिखाई गई सेक्स पोजीशन को ट्राई कर बैठते हैं जो उनके लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकती हैं। इस तरह किसी भी सेक्स पोजीशन को ट्राई करना आपको परेशानी में डाल सकता है।

इसके अलावा पोर्न मूवीज देखने के लती कपल्स को कई तरह की चिंताए भी सताने लगती हैं। इसे देखकर जहां अधिकतर पुरुष अपने पेनिस के साइज़ को लेकर परेशान हो जाते हैं वहीं महिलाएं अपनी परफॉर्मेंस से काफी चिंतित हो जाती हैं। कई बार महिलाएं सेक्स के दौरान यह सोचती हैं कि जब सारी एक्टिविटी उनके साथी को ही करनी है तो उन्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है। इस वजह से वे सेक्स के दौरान कोई भी रिएक्ट नहीं करती। यह उनकी सेक्स लाइफ को प्रभावित करता है।

कई बार महिला साथी की तरफ से कोई भी रिएक्शन न मिलने से पुरुषों को लगता है कि वे अपनी साथी को संतुष्टि प्रदान नहीं कर पा रहे हैं। यह भी सेक्स लाइफ को प्रभावित करता है। इसके अलावा पहली बार सेक्स करते हुए कपल्स के मन में अक्सर अनचाहे गर्भ का डर बना रहता है और वे सेक्स को खुलकर एन्जॉय नहीं कर पाते।

Share.