website counter widget

Padharo Mhare Desh : यूट्यूब पर छाया राजस्थानी फोक सांग

0

अगर आपसे पूछा जाए कि आपने कोई राजस्थानी गाना सुना है या फिर किसी राजस्थानी गाने को सुनाइए, तो सबसे पहले आपके ज़हन में राजस्थान का एक ही गाना आएगा। वह गाना है केसरिया बालम (KESARIYA BALAM)। इस गाने को राजस्थान की आन, बान और शान माना जाता है। इसी गाने के कारण राजस्थान की पहचान है। यह गाना सुनते ही सभी को राजा-रजवाड़ों और मेवाड़ की याद आ जाती है। इस गाने में वो जादू है जो हर किसी को अपना दीवाना बना देता है। इस गाने को सुनते ही हर कोई एक अलग ही एहसास में डूब जाता है। इसी राजस्थानी फोक सांग (Rajasthani Folk Song) को अब नए अंदाज में तैयार किया गया है। आज यानी शुक्रवार 22 नवंबर को पधारो म्हारे देश (Padharo Mhare Desh) गाने को रिलीज किया गया है।

Maharashtra Live : महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ एनसीपी की सरकार

यह नया राजस्थानी फोक सांग (Rajasthani Folk Song) पधारो म्हारे देश (Padharo Mhare Desh) बेहद ही अलग और निराले अंदाज़ में पेश किया गया है। इस गाने में जहां राजस्थान के बेहद ही मशहूर गाने केसरिया बालम को नए अंदाज में पेश किया गया है वहीं इस गाने में शानदार और बेहद ही दमदार म्यूजिक भी दिया गया है। राजस्थानी फोक सांग (Rajasthani Folk Song) पधारो म्हारे देश (Padharo Mhare Desh) का यह नया वर्जन हर किसी को झूमने पर मजबूर कर रहा है। इस नए राजस्थानी गाने को आज यूट्यूब के एक चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने को रिलीज हुए महज़ कुछ घंटे ही बीते हैं लेकिन इसे अभी तक 5 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। यह नया राजस्थानी फोक सांग (Rajasthani Folk Song) दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

चाचा शरद पवार से बागी हुए अजित पवार, बना ली बीजेपी के साथ सरकार

इस नए राजस्थानी फोक सांग (Rajasthani Folk Song) पधारो म्हारे देश (Padharo Mhare Desh) की धुन पर हर कोई थिरक रहा है। राजस्थान की शान कहे जाने वाले गाने का जादू ही कुछ ऐसा है कि इसका नया वर्जन भी लोगों की जुबान पर चढ़ता जा रहा है। इस गाने में कुमार गौरव (Kumar Gourav) और लकी सिंह (Lucky Singh) ने बेहद ही जबरदस्त परफॉर्म किया है। इस गाने को मोहित राज (Mohit Raj) और सुमन चौहान (Suman Chouhan) ने मिलकर गाया है। इस गाने के बोल मोहित राज ने ही लिखे हैं और इस गाने का शानदार म्यूजिक सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) द्वारा दिया गया है।

शिवसेना को तगड़ा झटका, बीजेपी की महाराष्ट्र में सरकार  

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.