website counter widget

सेक्स के दौरान भूलकर भी न छुएं पार्टनर के ये अंग

0

शादीशुदा जिंदगी में सेक्स का बेहद ही अहम स्थान है। अगर रिश्ते में मजबूती लानी है और आपस में प्यार बरकरार रखना है तो सेक्स यानी सम्भोग को पूरी तरह से एन्जॉय करना बेहद जरूरी है। कई कपल सेक्स के दौरान ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। इन छोटी-छोटी गलतियों की वजह से रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो सकती है। कई बार लोग सेक्स के दौरान अपने साथी की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए फोरप्ले का सहारा लेते हैं। ऐसे में वे अपने पार्टनर के उन अंगों को भी छूते हैं जिन्हें नहीं छूना चाहिए। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके पार्टनर की उत्तेजना बढ़ने जगह पर ख़त्म भी हो सकती है। तो चलिए जानते है कि सेक्स के दौरान किन अंगों को स्पर्श नहीं करना चाहिए।

करें ये काम तो पत्नी हो जाएगी आपकी दीवानी

क्लिटरिस

जब आप अपने साथी की उत्तेजना बढ़ने के लिए उसके साथ फोरप्ले करते हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि क्लिटरिस को ज्यादा जोर लगाकर रब न करें। महिलाओं का सबसे संवेदनशील जो अंग है वह क्लिटरिस ही होता है क्योंकि इसमें नसों का जाल होता है। अगर आप जोर लगाकर उसे रब करेंगे तो आपके साथी को बेवजह तकलीफ होगी और ऐसे में उसका मूड ऑफ भी हो सकता है।

सोशल मीडिया कहीं तोड़ न दे आपका रिश्ता

पैर

अगर आपकी पार्टनर ने पैर में मोज़े पहन रखें हैं तो उसके पैरों को जरा भी टच न करें। क्योंकि जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के एक अध्ययन में यह बात सामने आई है कि मोज़े पहनने से सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म का चांस काफी बढ़ जाता है। हालांकि यह बात केवल महिलाओं पर लागू नहीं होती। बल्कि पुरुषों के लिए भी यही बात लागू होती है।

बाल

ज्यादातर पुरुष सेक्स के दौरान अपनी महिला साथी के बालों को जोर से पकड़ते हैं या उन्हें बांधने की कोशिश करते हैं। लेकिन आपको यह शायद मालूम न हो लेकिन सेक्स के दौरान ऐसा करने से उन्हें काफी तकलीफ हो सकती है। आपका ऐसा करना उनकी उत्तेजना को कम कर सकता है या फिर उनका मूड भी ऑफ कर सकता है। इसलिए जब भी सेक्स करें तो इस तरह की हरकत करने से बचें।

इस प्रथा में गैर मर्दों से संबंध बनाती हैं महिलाएं

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.