website counter widget

लड़कियों को करना है इम्प्रेस तो बस करना होंगे ये काम

0

लड़कियों को इम्प्रेस करना बेहद टेढ़ी खीर है। हालांकि दुनिया में ऐसा कोई भी काम नहीं है जो असंभव हो। हालांकि इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है कई तरह के पापड़ बेलने पड़ते हैं। इतना सब करने के बाद भी कई लड़कों को हाथ लगती है तो सिर्फ निराशा। आज के दौर में ऐसा कोई भी लड़का नहीं होगा जो किसी न किसी लड़की को पसंद न करता हो या फिर उसे इम्प्रेस करना नहीं चाहता हो? हालांकि सिर्फ चाहने से ही तो कोई भी काम पूरा नहीं हो जाता, उसके लिए सही तरीका होना और उसके लिए मेहनत करना भी जरूरी होता है। लेकिन सभी के मन में ये सवाल तो जरूर आता है कि आखिर सही तरीका क्या है जिस पर मेहनत करने से सफलता हासिल हो और किसी भी लड़की को इम्प्रेस किया जा सके? अगर आप भी यही जानने की चाह रखते हैं तो आपको ये खबर पढ़ना जरूरी है। क्योंकि आज हम आपको कुछ समान्य सी बातें बताने जा रहे हैं जो पता सभी को होती है और जो असर भी बहुत करती हैं लेकिन उन पर कोई ध्यान नहीं देता। तो चलिए जानते हैं वे बातें।

इस तरह दें महिलाओं को पूर्ण संतुष्टि कि वे हो जाएं आपकी दीवानी

सबसे पहले तो आप ये जान लें की लड़कियों को इम्प्रेस करना भी किसी कला से कम नहीं है। कई लोगों के पास ये हुनर पहले से ही यानी कि गॉड गिफ्ट के रूप में  होता है। लेकिन जिनके पास ये हुनर नहीं है उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। ऐसे लड़के दिए हुए टिप्स को अपनाकर भी किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते हैं।

चैट करते समय पूछें ऐसे सवाल तो लड़कियां हो जाएंगी इम्प्रेस

जैसा कि हम सभी जानते हैं और हम सभी ने सुना भी है कि फर्स्ट इम्प्रेशन इस दा लास्ट इम्प्रेशन (First Impression Is The Last Impression)। मतलब कि यदि किसी के दिल पर पहली बार कोई छाप छोड़ दी जाए तो वह आखिरी वक़्त तक रहती है। ये बात पूरी तरह से सही है। इसलिए जब भी आप किसी लड़की से मिलें तो उसके दिल पर कोई अमित छाप जरूर छोड़ें। इसके लिए जरूरी है कि आप अपने कपड़ों, हेयर स्टाइल, परफ्यूम आदि का ध्याना जरूर रखें।

दरअसल जब कोई लड़की किसी लड़के से मिलती है तो वे उसकी छोटी-छोटी बातों और चीज़ों पर ध्यान देती हैं। इसलिए आप जब भी किसी लड़की से मिलने जाएं तो किसी भी चीज़ को हल्के में न लें। आपके कपड़े स्टाइलिश भले न हो लेकिन ऐसे हो जो किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर दे। इसलिए आप चाहें तो अपनी फर्स्ट डेट पर सफ़ेद शर्ट पहन सकते हैं। सफ़ेद शर्ट में जहां लड़कों का लुक बेहद स्टाइलिश और डेसिंग लगता है वहीं लड़कियों को भी सफेद रंग ज्यादा आकर्षित करता है।

फर्स्ट डेट पर जाने से पहले अपने हेयर स्टाइल को सिंपल लेकिन अट्रैक्टिव बनाएं। इन सभी के साथ परफ्यूम को न भूलें। लड़कियों को परफ्यूम की महक पसंद होती है और वे इससे काफी आकर्षित होती हैं। वहीं अब बारी आती है बातचीत के लहज़े की। जब आप किसी लड़की से पहली बार मिलें तो अपनी बातचीत में केयरिंग एटीट्यूड जरूर रखें।

इम्प्रेस होने के बाद लड़कियां सेक्स के लिए देती हैं ये इशारे

लड़कियों को हमेशा उनकी केयर करने वाले लड़के ज्यादा पसंद होते हैं। जब लड़की, लड़के के साथ नहीं होती उस वक़्त अगर लड़का उस लड़की की केयर करता है तो ये बात लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए काफी होती है। आपका उनकी परवाह करना उन्हें आपकी तरफ आकर्षित करता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.