website counter widget

भूल कर भी ट्राई न करें यह सेक्स पोजीशन वरना…

0

कई बार लोग सेक्स के दौरान ऐसी खतरनाक हरकत कर बैठते हैं जिस वजह से उनकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। सेक्स को लेकर कई बार कई तरह के शोध किए जा चुके हैं और आज भी कई तरह के शोध किए जा रहे हैं। इन शोधों में कई तरह के पहलू भी सामने आते हैं जिनके बारे में जानकार आप भी दंग रह जाएंगे। कई लोग सेक्स के दौरान कई तरह के नए एक्सपेरिमेंट करने करने के बारे में सोचते हैं। हालांकि कई लोग इन्हे कर भी डालते हैं। लेकिन यह नए तरीके कई बार लोगों को भारी पड़ जाते हैं। इस बात का खुलासा इंटरनेशनल जर्नल ऑफ इम्पोटेन्स रिसर्च में हुआ है।

इस तरह पाएं शीघ्रपतन से छुटकारा

रिसर्च में बताया गया कि कई बार लोग पोर्न वीडियो देखकर इससे काफी प्रभावित हो जाते हैं और अपनी सेक्स लाइफ में वीडियो में दिखाई गई उन्ही पोजिशंस ट्राई करने की कोशिश करते है। कई सेक्स पोजिशंस को अपनाने के चक्कर में लोग बहुत बड़ा खतरा खुद ही मोल ले लेते हैं। इन पोजीशन को ट्राई करने की कोशिश में कई बार लोगों को प्राइवेट पार्ट में फ्रेक्चर होने का भी खतरा बना रहा है। रिसर्च में यह बात सामने आई है कि ऐसे कई मामले हैं जिनमे लोगों को पोर्न वीडियो की तरह ही सेक्स पोजिशंस ट्राई करने की कोशिश की जिस वजह से उनके प्राइवेट पार्ट में फ्रेक्चर हो गया।

होटल सेक्स में आएगा ऐसा आनंद कि हर बार करोगे ट्राई

अधिकतर मामलों में यह सामने आया है कि ज्यादतर लोगों को डॉग स्टाइल, मिशनरी स्टाइल और वुमन ऑन टॉप स्टाइल जैसी पोजीशन में फ्रेक्चर हुआ। रिसर्च में उन लोगों को शामिल किया गया था जिसने भी इन स्टाइल को अपनाया था। ज्यादतर मामलों में देखा गया कि इन पोजीशन को अपनाने वाले लोगों के प्राइवेट पार्ट में फ्रेक्चर हुआ।

इसलिए अगर आप भी इन पोजीशन को अपनाने का सोच रहे हैं तो सावधान हो जाइए। कहीं एन्जॉय करने के चक्कर में आप अपने प्राइवेट पार्ट को नुकसान न पहुंचा बैठें। इन पोजीशन को ट्राई करना बेहद ही खतरनाक साबित हो सकता है। इसलिए इन पोजीशन को ट्राई करने से बच कर रहें।

महिलाएं क्यों रह जाती हैं ऑर्गेज्म से वंचित?

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.