website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 94 48 000 000 2 000
3
4 000 000 56 22 20 160/543

इस देश में सोने से भी महंगा है कंडोम, कीमत सुनकर रह जाओगे दंग

0

आज के दौर में सेक्स को लेकर सभी में जागरूकता आ गई है। दुनियाभर के तमाम देशों में लोग सुरक्षित यौन संबंध स्थापित करने के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। कंडोम के इस्तेमाल के लिए लोगों को जागरूक भी किया जाता है। कंडोम के इस्तेमाल से जहां अनचाहे गर्भ से छुटकारा मिलता है वहीँ कई तरह के संक्रमण से भी निजात मिलती है। इतना ही नहीं कंडोम के इस्तेमाल से कई जानलेवा बीमारियों से भी बचा जा सकता है। कंडोम बेहद आसानी से बाजार में उपलब्ध है और इसका प्रयोग करने में भी किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता। सभी देशों में इसका इस्तेमाल किया जाता है।

भूल कर भी ट्राई न करें यह सेक्स पोजीशन वरना…

हालांकि सभी देशों में कंडोम की कीमत बेहद ही सामन्य होती है और इसे कोई भी बड़ी आसानी से खरीद सकता है। लेकिन अब आप यह जरूर सोच रहे होंगे कि भला हम कंडोम की कीमत के बारे में क्यों बता रहे हैं। तो आपको यह बात जानकार बेहद ज्यादा हैरानी होने वाली है कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कंडोम की कीमत सोने से भी ज्यादा है। यह बात जानकार आपका दिमाग भी चकरा गया होगा। लेकिन यह हक़ीक़त है कि इस देश में लोग कंडोम खरीदने के लिए 5 या 10 हजार नहीं बल्कि 50 हजार रुपए तक खर्च करते हैं।

होटल सेक्स में आएगा ऐसा आनंद कि हर बार करोगे ट्राई

Condoms

मिली जानकारी के अनुसार दुनिया का एक देश है वेनेजुएला (Venezuela) जहां गर्भपात करवाना गैरकानूनी माना जाता है। अगर कोई भी गर्भपात करवाता है तो उसे बेहद ही कड़ी सजा दी जाती है। इस देश में यदि कोई महिला गलती से प्रेग्नेंट हो गई है तब भी वह अपना गर्भपात नहीं करवा सकती। उसका गर्भपात भी यहां अपराध की श्रेणी में ही आता है। इसी वजह से इस देश में सेक्स के दौरान सुरक्षा का बेहद ज्यादा ध्यान रखते है। इस देश के निवासी सुरक्षित यौन संबंध बनाने के लिए कंडोम को महंगे दाम में खरीदते हैं। वेनेजुएला में लोग संभोग के दौरान बेहद ही उच्च गुणवत्ता वाला कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और इसके लिए वे पानी की तरह पैसा भी बहाने को तैयार रहते हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि यह तो उनकी मजबूरी है कि उन्हें सुरक्षा के लिए पैसा खर्च करना पड़ते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि यहां सस्ते कंडोम उपलब्ध नहीं हैं। लेकिन यहां के लोग सस्ते कंडोम पर विश्वास नहीं करते और उनकी नज़रों में यह कंडोम सुरक्षित नहीं होते। इसी वजह से अच्छी किस्म के कंडोम के लिए लोग 50 हजार से भी ज्यादा रुपए खर्च करते हैं।

इस तरह पाएं शीघ्रपतन से छुटकारा

 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.