website counter widget

सेक्स का मज़ा कई गुना तक बढ़ा देगा BLINDFOLD सेक्स

0

शादीशुदा जिंदगी में कई बार सेक्स लाइफ बोरिंग होने लगती है। इसका कारण होता है एक ही तरह की सेक्स लाइफ। एक ही तरह सेक्स की वजह से लोग इससे ऊब जाते हैं और उनका इंटरेस्ट सेक्स से ख़त्म होने लगता है। लेकिन अगर इसमें कुछ नयापन लाया जाए तो सेक्स लाइफ को दोबारा रोमांचक बनाया जा सकता है। अगर आप अपनी सेक्स लाइफ में दोबारा इंट्रेस्ट बढ़ाना चाहते हैं तो आपको इसमें नयापन लाना जरूरी है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं ब्लाइंडफोल्ड सेक्स के बारे में जो आपकी सेक्स लाइफ को फिर से रोमांच से भर देगा।

चूंकि यह एक शोध में सामने आ चूका है कि आंखें बंद रहने पर व्यक्ति के अन्य सेंसेज तेज हो जाते हैं। अगर व्यक्ति आंखे बंद रहती हैं तो सिंपल टचिंग भी उसकी उत्तेजना को कई गुना तक बढ़ा देती है। ब्लाइंडफोल्ड के कारण व्यक्ति की आंखें बंद रहती हैं और उसके सेंसेज तेज हो जाते हैं। इस वजह से पार्टनर का हर ऐक्ट उसके साथी को बेहद उत्तेजित कर देता है।

ब्लाइंडफोल्ड में पार्टनर या आपको कुछ भी दिखाई नहीं देता इसलिए आपके पार्टनर का हर स्टेप आपको एक सरप्राइज जैसा फील होता है। यह टिंगलिंग सी फीलिंग पार्टनर के दिमाग को और भी ज्यादा एक्साइटिड फील करवाती है। इस उत्तेजना का असर पार्टनर की बॉडी पर भी दिखाई देता है।

अधिकतर मामलों में सेक्स के दौरान फीमेल ज्यादा एक्साइटिड नहीं हो पाती। इसकी सबसे बड़ी वजह होती है उनका लगातार दूसरी बातों के बारे में सोचते रहना। इससे निजात दिलाने और उनकी उत्तेजना को बढ़ाने में ब्लाइंडफोल्ड काफी कारगर होता है। इसके कारण उनका दिमाग सिर्फ और सिर्फ पार्टनर के टच पर फोकस करता है और उनका ध्यान दूसरी बातों पर नहीं जा पाता जिससे वे बेहद जल्द उत्तेजित हो जाती हैं।

कई बार शर्म की वजह से महिला पार्टनर किसी नई सेक्स पोजीशन को ट्राई नहीं करती लेकिन ब्लाइंडफोल्ड इस स्थिति को बदल देता है। जब पार्टनर एक दूसरे से न तो नज़रे मिला पाते हैं न ही उन्हें देख पाते हैं तो नई सेक्स पोजिशन ट्राई करने में उन्हें ज्यादा आसानी होती है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.