चैट करते समय पूछें ऐसे सवाल तो लड़कियां हो जाएंगी इम्प्रेस

0

आज की दुनिया पूरी तरह से डिजिटल हो चुकी है। अब ज्यादातर लोग चैट, मैसेज या फिर कॉल पर ही बात करते हैं। सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म का चलन काफी बढ़ गया है। आज कल रिश्ते भी ऑनलाइन चैट पर ही बनते और टूटते हैं। यदि आपको भी चैट करते-करते किसी लड़की को इम्प्रेस करना हो तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। चूंकि चैट करने पर आपके हाव-भाव सामने वाले को दिखाई नहीं देते वह इसे सिर्फ महसूस कर सकता है। इसलिए आपको इस दौरान कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। अगर आप चाहते हैं कि आपसे चैट करने वाली लड़की आपकी दीवानी हो जाए तो आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे आजमाते ही आप किसी भी लड़की को बेहद आसानी से इम्प्रेस कर सकते हैं।

जब भी आप किसी लड़की से चैट करें तो उससे कुछ सवाल पूछें। ऐसे सवाल जो लड़की को आपका दीवाना बना दे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसे कैसे सवाल हो सकते हैं जो किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सके? तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही सवालों के बारे में बताने जा रहे हैं। लेकिन एक बात ध्यान रखें कि ये सारे सवाल आपको एक बार में नहीं पूछने हैं। एक-एक कर और एक बार में सिर्फ एक ही सवाल आपको पूछना है। ये ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब मजाकिया होने के साथ ही सामने वाले को पूरी तरह से इम्प्रेस कर देंगे। तो चलिए जानते हैं उन सवालों के बारे में।

पहला सवाल

जब भी आप किसी लड़की से चैट करें तो उसे कहें कि, मैं सोच रहा हूं कि एक रिलीजन शुरू कर दूं? जब इसके जवाब में वह आप से पूछे अच्छा कौन सा, तो आप जवाब में उनका नाम बोल दें। फिर देखें उनका रिएक्शन।

दूसरा सवाल

दूसरा सवाल उन्हें हंस-हंस के लोटपोट कर देगा। आप उन्हें पूछें कि अगर आपका दिल मांगू तो क्या आप दोगी? इसके जवाब में जब वे कहें कि ये देने वाली चीज़ नहीं है या फिर कुछ और। तो आप जवाब दें और उन्हें कहें कि दिल न सही किडनी दे दो प्लीज़ 2 लाख की बिक जाएगी। साथ में हंसने वाली स्माइली जरूर भेजें।

तीसरा सवाल

जब कोई लड़की आपको किसी बात पर सॉरी कहे तो उसे कहें कि सॉरी की जगह आई लव यू बोल दो और साथ में अपनी तीन सहेलियों को भी मुझे आई लव यू बोलने के लिए कह दो।

इसी तरह आप ऐसे कई सवाल पूछ सकते हैं और उन्हें बातों ही बातों में हंसा सकते हैं। लकड़ियों को मजाक करने वाले लड़के ज्यादा पसंद होते हैं। लेकिन एक बात का ध्यान रखें मजाक में कोई गलत शब्द या बात न कहें वरना वे आपसे नाराज हो सकती हैं।

Share.