website counter widget

इस एक चीज की खुशबू से कोई भी लड़की सेक्स के लिए हो जाएगी तैयार

0

दुनिया में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं होगा जो किसी भी लड़की को अपनी आगोश में भरने को तैयार न हो या ऐसा न करना चाहता हो। आज के दौर के हर युवा की यही ख्वाहिश होती है। लेकिन ऐसा करना हर किसी के लिए संभव नहीं है। इसके लिए पहले लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करना बेहद जरूरी है। अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां परफ्यूम की खुशबु से बेहद ज्यादा आकर्षित होती हैं। परफ्यूम की खुशबु से लड़कियां खुद पर काबू नहीं रख पाती।

इस बारे में कई शोधकर्ताओं का भी मानना है कि लड़कियां परफ्यूम की खुशबु से से काफी उत्तेजित हो जाती हैं। अगर आप भी अपनी पार्टनर को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जिससे आपकी साथी बेहद आसानी से आपसे आकर्षित हो जाएगी।

जिस तरह महिलाएं परफ्यूम की खुशबु से से बेहद जल्द आकर्षित हो जाती हैं उसी तरह शोधकर्ताओं ने एक ऐसे मशरूम की खोज की है जिसके बदबू किसी भी लड़की को बेहद ही कामुक बना देती है। यह मशरूम हवाई आइलैंड पर पाया जाता है। हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर यह मशरूम उगता है।

गौरतलब है कि इस मशरूम को लेकर पिछले तकरीबन 15 सालों से खोज की जा रही है। कई वैज्ञानिक लगातार इस पर रिसर्च कर रहे हैं। वहीं शोधकर्ताओं की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ साल 2001 में इस पर एक शोध किया गया था यह शोध जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने किया था। उन्होंने इस शोध में पाया कि इस मशरूम में कुछ ऐसे तत्व मौजूद हैं जो महिलाओं को बेहद ज्यादा उत्तेजित कर देते हैं।

इसे लेकर कई महिलाओं पर शोध किया जिसमे पाया गया कि मशरूम सूंघने मात्र से महिलाओं में कई तरह के कामुक बदलाव आ रहे हैं। वहीं कुछ महिलाओं की उत्तेजना तो काफी हद तक बढ़ गई थी।

प्राचीन समय में सेक्स के ये अजीब तरीके अपनाते थे लोग

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.