किसी भी लड़की को चुटकियों में इम्प्रेस करने के 5 टिप्स

0

आज के दौर में हर किसी लड़के की कोई न कोई गर्लफ्रेंड जरूर होती है। अगर जिसकी गर्लफ्रेंड नहीं है तो वह किसी न किसी लड़की को पसंद जरूर करता होगा। बात चाहे स्कूल-कॉलेज की हो या फिर ऑफिस की। हर के सपनों की रानी तो जरूर होती है। कुछ लड़के अपने दिल की बात कहने से हिचकते हैं (How To Impress A Girl)। वहीं लड़के तो किसी लड़की को इम्प्रेस भी नहीं कर पाते। लाख कोशिशों के बाद भी जब कोई लड़का किसी लड़की को इम्प्रेस करने में नाकामयाब हो जाए तो वह बेहद निराश हो जाता है। लेकिन आपको बता दें कि लड़कियों को इम्प्रेस करना आसान नहीं होता और यह कला गॉड गिफ्ट के रूप में किसी-किसी लड़के को ही मिलती है।

40 के बाद बेहद कामुक और सेक्सी हो जाती हैं महिलाएं

हालांकि लड़कियों को इम्प्रेस करना थोड़ा मुश्किल जरूर है लेकिन इस दुनिया में ऐसा कोई भी कार्य नहीं है जो असंभव हो। भले ही आपके पास किसी लड़की को इम्प्रेस करने की कला न हो या आप इसमें बार-बार असफल होते हों। लेकिन यदि आप कुछ टिप्स का इस्तमाल करेंगे तो आप चुटकियों में किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते हैं (How To Impress A Girl)। कुछ टिप्स हैं जिन्हे आजमाकर आप किसी भी लड़की को अपनी तरफ बड़ी आसानी से आकर्षित कर सकते हैं। आज हम आपको ऐसे 5 टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हे आजमाकर आप किसी भी लड़की को आसानी से इम्प्रेस कर सकते हैं।

1

सबसे पहले तो आप यह जान लें कि आज के दौर की लड़कियां बेहद स्मार्ट हो गईं हैं और उन्हें वही लड़के पसंद आते हैं जो माचो के साथ जेंटलमैन भी हो। अगर आपका स्वभाव सीधा है तो समझो आपकी लॉटरी लग गई।

इस वजह से सेक्स के दौरान महिलाएं निकालती हैं कामुक आवाजें

2

किसी भी लड़की को जिसे आप पसंद करते हैं और उसे इम्प्रेस करना हो तो लगातार न घूरें। लड़कियों को लगातार घूरने वाले लड़कों से सख्त नफरत होती है। लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद होते हैं जो उन्हें देखें लेकिन घूरते ही न रहें।

3

मुस्कान हर किसी को अपना बनाने के लिए काफी है। यह बात तो हम सभी जानते हैं और सभी ने सुनी भी है। अगर आप भी किसी लड़की को पसंद करते हैं तो उसके सामने हमेशा अपने होठों पर एक प्यारी सी स्माइल जरूर रखें। जब भी उससे मिले तो एक मीठी सी मुस्कान के साथ मिलें।

छोटी गलतियां जो सेक्स के दौरान कर सकती हैं मूड खराब

4

कई बार लड़के जल्दबाजी में फैसला ले लेते हैं। अगर बात किसी लड़की की हो तो पहले उसे अच्छी तरह से समझें। किसी भी लड़की को समझना आसान नहीं होता इसलिए पहले उनके बारे में अच्छी तरह जान लें और उनकी हर छोटी-बड़ी चीज़ को समझ लें। ये हफ्ते भर या महीने भर का काम नहीं है।

5

ज्यादातर लड़के स्टाइलिश दिखने के लिए उटपटांग कपड़ों का चुनाव कर लेते हैं। लेकिन ये सबसे जरूरी बात है कि आप अपने कपड़ों का विशेष ध्यान रखें। अगर आप सादे सिंपल लेकिन बेहद क्वालिटी वाले कपड़ें पहनेंगे तो लड़कियां आपको पलटकर जरूर देखेंगी। कपड़ों के साथ अपने बालों और शेविंग का भी ध्यान रखें।

Share.