website counter widget

election

लड़कों की इन बातों से दीवानी हो जाती हैं लड़कियां…

0

लड़कों को लड़कियों की हर अदा पसंद आती है, लेकिन लड़कियां इस मामले में अलग होती हैं। लड़के आसानी से अपना दिल लगा बैठते हैं परंतु लड़की इस मामले में थोड़ी पीछे रहती है। वह लड़के को समझने की कोशिश करती है और आगे बढ़ने से पहले उसे जानना पसंद करती है। आज हम आपको बताएंगे कि जो बातें लड़कियों को पसंद आती है। लड़कियों को इतना वक्त क्यों लगता है और वह कौन-सी बाते हैं, जो देख वह लड़के के प्रति दीवानी हो जाती हैं।

शराफत

लड़कियां किसी भी लड़के को प्यार करने से पहले यह जानना बहुत समझती हैं कि क्या वह लड़का शरीफ है या उसे सिर्फ उसके साथ टाइमपास करना चाहता है। यदि किसी लड़की को यह अहसास हो जाता कि वह लड़का उनकी भावनाओं का सम्मान करेगा, तो वह लड़की भी उसे सच्चा प्यार करने लगती है।

अकड़

लड़कियां उन लड़कों की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं, जो थोड़े अकडू होते हैं। इसके पीछे कारण यह है कि लड़कियों को ऐसे स्वभाव वाले लड़के पसंद आते हैं, जो उनके पीछे दुम हिलाते न घूमें, बल्कि उनके साथ उन्हें महसूस हो कि वह किसी मर्द के साथ हैं न कि किसी बच्चे या लड़के के साथ।

ख्याल रखने वाला

लड़कियां कभी किसी लड़के को सीधा अपना बॉयफ्रैंड नहीं बनाती| वह हमेशा किसी भी रिश्ते ही शुरुआत दोस्ती से करना पसंद करती है। इससे वह लड़के के स्वभाव को जान पाती हैं और समझ पाती हैं कि क्या उनका ख्याल रख सकता है।

खुशमिज़ाज़

हर लड़की का पहला प्यार एक ऐसा लड़का होता है, जो एक कूल डूड हो दिखने में स्मार्ट हो, सभी लड़कियां उसकी होनी चाहती हो। लेकिन इन सब में सबसे बड़कर वह एक खुशमिज़ाज़ व्यक्ति हो जो अपनी गर्लफ्रैंड के साथ सभी को खुश रखना जानता हो।लड़कियां उन लड़कों से बहुत जल्दी आकर्षित होती हैं, जिनका सेंस ऑफ ह्ममूर अच्छा हो।

Share.