website counter widget

लिपस्टिक का रंग बताएगा महिला के स्वभाव के बारे में

0

रंगों का हमारे जीवन में बेहद ही ख़ास स्थान होता है। ज्योतिषशास्त्र में भी रंगों के बारे में बहुत कुछ बताया गया है। सभी लोगों के लिए कोई न कोई रंग लकी जरूर होता है और हर व्यक्ति अपने लकी रंग के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक भी रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि आपके पसंद के रंग (Lipstick Colour Define Women Personality ) आपके व्यक्तित्व के बारे में भी जानकारी बयान करते हैं। आपके पसंद के रंगों से आपकी आदतों के बारे में जाना जा सकता है।

अंडर आर्म्स से पसीने की बदबू दूर करने के उपाय

जैसा की महिलाएं अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए कई तरह के रंगों की लिपस्टिक (Lipstick Colour Define Women Personality ) का इस्तेमाल करती हैं। महिलाएं उसी रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल ज्यादा करती हैं जो रंग उन्हें पसंद होता है। लिपस्टिक के रंग को देखकर उस महिला के व्यक्तित्व और उसकी आदत के बारे में पता लगाया जा सकता है। आइए जानते हैं की कौन सा रंग क्या कहता है।

Lipstick Colour Define Women Personality :

चेरी रैड या लाल – जो महिलाएं इन रंगो की लिपस्टिक को पसंद करती हैं वे हमेशा खुश रहती हैं। ऐसी महिलाएं बेहद ही साहसी होती हैं लेकिन उन्हें गुस्सा भी जल्दी आता है। हालांकि इस रंग का इस्तेमाल करने वाली महिलाएं काफी ऊर्जावान होती है लेकिन अपने गुस्से की वजह से कई बार उन्हें परेशानियां भी उठानी पड़ जाती हैं।

वाइन लिपस्टिक – इस रंग का इस्तेमाल करने वाली महिलाओं को फैशन करना बेहद ही कम पसंद होता है। हालांकि वे कोई भी नया प्रयोग करने से नहीं चूकती। इस रंग का इस्तेमाल करने वाली महिलाएं अपनी शारीरिक फिटनेस को लेकर बेहद ज्यादा जागरूक रहती हैं और यह महिलाएं कम मित्र बनाना पसंद करती हैं।

स्पर्म फेशियल से पाएं बेदाग और निखरी त्वचा

पिंक कलर – गुलाबी रंग लगभग सभी महिलाओं की पहली पसंद होता है। यह रंग बताता है कि आप बेहद ही कोमल दिल वाली हैं। इस रंग का ज्यादा इस्तेमाल करने वाली महिलाएं बेहद जल्द इमोशनल हो जाती हैं। किसी पर भी विश्वास कर लेना इनकी आदत होता है। ऐसी महिलाएं बहुत ज्यादा केयरिंग होती हैं और अपने परिवार व मित्रों का ख़ास ख्याल रखती हैं।

यह घरेलू फेस-पैक देंगे आपके चेहरे को निखार

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.