कोई लड़का करता है आपसे प्यार, ऐसे करें पता…

0

अक्सर लड़कियां अपने दिल की बात बताने में थोड़ा बचती हैं। लड़के कभी भी अपने दिल की बात कहने में समय नहीं लेते। जहां लड़कियां अपने प्यार का इज़हार करने में काफी देर लगाती है, वहीं लड़के कुछ न कुछ इशारों से अपनी मोहब्बत को बता ही देते हैं कि वह उनके लिए खास है। यदि आप भी किसी लड़के को पसंद करती हैं तो ध्यान से उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखें और जानें कि कहीं वह भी तो आपको पसंद नहीं करता है। आज हम आपको लड़कों की बॉडी लैंग्वेज के ऐसे टिप्स बता रहे हैं, जो अक्सर लड़के प्यार में करते हैं।

यदि कोई लड़का आपको देखकर बार-बार मुस्कुराए। खासतौर पर जब आपके बीच किसी तरह की कोई बात नहीं हो, फिर भी वह आपको देखकर स्माइल दे तो समझ जाएं कि वह आपके लिए कुछ स्पेशल फील करता है।

जब भी लड़के प्यार में होते है तो वे उस लड़की को हमेशा प्रोटेक्ट करने लगते हैं, जिसे वे पसंद करते हैं।

वैसे तो लड़के हर काम को करने में खुद को कॉन्फिडेंट मानते हैं, लेकिन प्यार के मामले में उल्टा वे अक्सर असहज या नर्वस हो जाते हैं। खासकर जब वे उस लड़की के सामने हों, जिसे वो पसंद करते हैं। अगर कोई लड़का आपको पसंद करता है तो वह आपके सामने हमेशा नर्वस और कहीं खोया सा दिखेगा।

जब कोई लड़का किसी लड़की को पसंद करता है तो वह न चाहते हुए भी उस लड़की को छुप-छुपकर देखता है। यदि आपने किसी लड़के को बिना वजह बार-बार देखते हुए पकड़ा है तो समझ जाएं कि वह आपको पसंद करता है।

Share.