website counter widget

जानिए कहीं आप भी तो नहीं ‘चिपकू’ गर्लफ्रेंड

0

कई लड़कियों का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाता। उनका एक्स पार्टनर उनसे स्पेस चाहता है या फिर नया पार्टनर दूर-दूर रहता है। उनका बॉयफ्रेंड उनसे ज्यादा बात नहीं करता या फिर मिलने से भी कतराता है। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो आपकी डिमांड अपने बॉयफ्रेंड से ज्यादा है और आप चिपकू टाइप की है। क्योंकि अक्सर लड़के ऐसी लड़कियों से दूर रहना पसंद करते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही होता है तो आपको अपनी डिमांड कम करनी चाहिए वरना आपका रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं टिक सकता। आइए जानते है कि किस तरह की लड़कियों से लड़के दूर भागते हैं।

Image result for boyfriend ki jasoosi

जो लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड पर हमेशा शक करती हैं और उन्हें जरा भी अकेले नहीं छोड़ती। या फिर उन्हें लगता है कि उनका पार्टनर उनकी गैरमौजूदगी में कुछ-कुछ न कर रहा होगा, और वे अपने बॉयफ्रेंड पर लगातार नज़रें गड़ाए रहती हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट खंगालती रहती हैं। मौका मिलते ही उनका मोबाइल चेक करने लगती हैं। ऐसे में आपके बॉयफ्रेंड को लगेगा की आप हमेशा उनकी जासूसी करती हैं और वो आपसे दूर भागने लगेगा।

Related image

वैसे तो प्रेमी जोड़े को साथ घूमना चाहिए। साथ घूमने से दोनों के रिश्तों में प्यार बढ़ता है। लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि हर किसी को आजादी चाहिए होती है। हर इंसान को उसकी आजादी उसे बहुत प्यारी होती है। इसलिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ हर जगह साथ ना जाएं। वरना वो आपसे दूरी बनाने लगेगा।

Related image

वैसे लड़कियों की आदत होती है कि वे अपने बॉयफ्रेंड के घर-परिवार वालों और रिश्तेदारों से मिलें। लेकिन लड़के जल्द किसी को भी अपने परिवार वालों से मिलवाते नहीं हैं। अगर आपका बॉयफ्रेंड भी आपको अपनी फैमली से नहीं मिलवा रहा है, तो आप उससे जबरदस्ती न करें। अगर आप उससे जबरदस्ती करती हैं तो वो आपसे अपना दामन भी छुड़ा सकता है।

Image result for boyfriend ki jasoosi

अगर आपका बॉयफ्रेंड सारा दिन फोन करने को मना करता है फिर भी आप दिन भर उसे कॉल कर-कर के परेशान कर देती हैं, तो यह गलत है। अगर आपका बॉयफ्रेंड एक या दो बार फोन न उठाए तो उसे कॉल न करें। ऐसा करना उसे इरिटेट कर सकता है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.