जानिये ऑफिस में कैसे जमाएं इम्प्रेशन

0

‘फर्स्ट इम्प्रेशन इस द लास्ट इम्प्रेशन’ ये बात ऑफिस में काफी मायने रखती है. ऑफिस में आपका पहला इम्प्रैशन आपके पूरे व्यक्तित्व को दर्शाता है. ऐसे में आप अपनी तरफ से कोई आइडिया पेश करें इससे पहले ही आपके सहकर्मी आपको एक मजबूत व्यक्तित्व मानने लगते हैं. शुरुआत में अगर आप थोड़ी सी भी समझदारी दिखाएं तो आगे जाकर आपको इसका काफी फायदा मिल सकता है. आइए जानते हैं ऑफिस में आपको किस तरह बिहेव करना चाहिए….

ओरल सेक्स का मज़ा, कहीं न दे बैठे खतरनाक सजा

1-समय से पहुंचें ऑफिस:
ऑफिस टाइम से पहुंचें. इससे पता चलता है कि आप अपने काम को लेकर कितने गंभीरहैं. इससे आपकी टाइम मैनेजमेंट स्किल का भी पता चलता है. अगर आप समय से 5 मिनट पहले भी ऑफिस पहुंच जाते हैं तो इससे आप अपने आप को अपने वर्क प्लेस पर अच्छे से एडजस्ट कर सकते हैं.

इन तरीकों से हर महिला होगी पूर्ण संतुष्ट

2-ड्रेस हो माहौल के अनुकूल:
आप यकीन करें या न करें. लोग आपको आपके लुक के आधार पर जज करते ही हैं. अगर आप प्रेस किए फॉर्मल कपड़े पहनकर ऑफिस जाते हैं तो आप दिनभर ऑफिस में ताजगी से भरपूर रहेंगे और प्रोफेशनल लगेंगे.

3-सकारात्मक रखें रुख:
ऑफिस में लोगों और चुनौतियों के प्रति अपना रुख सकारात्मक रखें. लोगों के प्रति दोस्ताना व्यवहार रखें. ऑफिस में आपकी एनर्जी लेवल ऐसा होना चाहिए कि आसपास का महौल आपको काफी हल्का और खुशनुमा एहसास कराता रहे.

4-को-वर्क्स से भी करें बात:
अपने काम पर ध्यान दें लेकिन इसके साथ ही अपने सहकर्मियों के साथ भी रिश्ते मजबूत करने पर ध्यान दें. अगर ऑफिस में किसी नए व्यक्ति ने जॉइन किया है तो खुद पहल कर उससे बातचीत करने की कोशिश करें.

सर्दियों में लें इस खास सूप का मजा

-Mradul tripathi

 

Share.