ध्यान रखें ये 4 बातें तो हर लड़की हो जाएगी आपकी दीवानी

0

आज के दौर का हर युवा चाहता है कि उसकी फ्रेंड लिस्ट में लड़कियां भी शामिल हों। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी लड़कों की दोस्ती लड़कियों से नहीं हो पाती। कई बार तो लड़के अनजाने में ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जो लड़कियों को जरा भी पसंद नहीं होती इसी वजह से लड़कियां लड़कों से दूर भागती हैं। अगर आप भी हर लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं या फिर चाहते हैं कि हर लड़की आपकी दीवानी हो जाए तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद ही जरूरी होता है। तो चलिए जानते हैं कि किस वजह से लड़कियां लड़कों से दूर भागती हैं। और कौन सी बातों का ध्यान रखकर आप हर लड़की के दिल में अपने लिए जगह बना सकते हैं।

शो ऑफ ना करें

कई लड़कों को आदत होती है कि वे लड़कियों के सामने ज्यादा स्मार्ट बनने के लिए पैसे और स्टेटस को लेकर कुछ ज्यादा ही शो ऑफ करते हैं। अगर आप किसी को लड़की को अपनी तरफ खींचना चाहते हैं तो ऐसा कतई न करें यह आपकी रेपुटेशन को काफी नुकसान पहुंचा सकता है। लड़कियां उन लड़कों से दूर रहती हैं जो ज्यादा शो ऑफ करता है या फिर ज्यादा समय अपने स्मार्टफोन में लगा रहता है।

सेंस ऑफ ह्यूमर

हर लड़की उसी लड़के की तरफ आकर्षित होती हैं जिसका सेंस ऑफ ह्यूमर थोड़ा अच्छा होता है। इसलिए थोड़ा सेंस ऑफ ह्यूमर रखें और हंसी मजाक करते रहें।

उतावलापन न दिखाएं

कई लड़के बातचीत करने में बेहद उतावलापन दिखाते हैं और चिपकू किस्म के भी होते हैं। ऐसे लड़कों से लड़कियां हमेशा दूर भागती हैं। लड़कियों को उनकी आजादी पसंद होती है और वे नहीं चाहती की कोई लड़का उनके आगे-पीछे हमेशा घूमता रहे।

झूठ न बोलें

ज़्यदातर लड़कियों को झूठ से बेहद ही सख्त नफरत होती है। इसलिए कभी भी किसी लड़की से उसका फोन नंबर मांगने या फिर उसके साथ घूमने के लिए झूठ बोलने की कोशिश न करें। लड़कियां जितना ज्यादा नफरत झूठ से करती हैं उतनी जल्दी ही झूठ पकड़ भी लेती हैं।

Share.