आईब्रो बनवाने से पहले जान लें बातें…

0

चेहरे की सुंदरता आईब्रो पर निर्भर करती है। आंखों के साथ आईब्रो का अहम रोल होता है। आईब्रो बनाने के लिए सैलून(Eyebrow Threading Tips ) जाने से पहले ऐसी कई बातें होती हैं, जिन्हें जानना ज़रूरी होता है। आईब्रो चेहरे को आकर्षक बनाती हैं, लेकिन क्या आपको बुरा नहीं लगता, जब आपकी आईब्रो अच्छे से नहीं बनती है। हर लड़की चाहती है कि उसकी आईब्रो किसी हीरोइन की तरह हो, परंतु ऐसा कभी होता नहीं है क्योंकि सही आकार पाना आसान नहीं है। आप जब कभी अपनी आईब्रो बनवाने जाती हैं और कभी अपनी बनी हुई आईब्रो से संतुष्ट नहीं होती हैं तो इसके लिए आप इन टिप्स को ज़रूर अपनाएं।

Image result for आईब्रो

Eyebrow Threading Tips :

– सबसे पहले इस बात की जांच कर लें कि आपकी आईब्रो के लिए कौन-सा आकार सबसे सही रहेगा। अपने दिमाग को आईब्रो बनाने के लिए तैयार कर लें।

Related image

– पार्लर में आईब्रो सेटिंग के लिए जाने से पहले अपने चेहरे के शेप पर ध्यान दें। जिनका चेहरा लंबा है, वे धनुषाकार आईब्रो ट्राई करें जबकि गोलाकार चेहरे वाली लड़कियां थोड़ी मोटी आईब्रो सेटिंग करवानी चाहिए।

Related image

– यह निश्चित कर लें कि आपकी आईब्रो का अंदरूनी किनारा और आंखों के कोने ठीक सीधाई में हो और बाहरी किनारा आंखों के ठीक ऊपर हो। यह आपकी पलकों की सुंदर बढ़ाएगा और चेहरे को बेहतरीन लुक देगा।

देशी घी से पाएं चमकदार चेहरा

इन हेयर कलर शेड से पाएं नया लुक

नारियल तेल के चमत्कारी उपयोग…

Share.