website counter widget

मानसून में ट्राई करें ये फुटवियर

0

बारिश के मौसम में हमें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस मौसम में ऐसे सैंडल्स या स्लीपर्स की ज़रूरत पड़ती है, जो न तो ख़राब हों न ही स्लिप हों। फ्लोटर्स, स्लीपर्स और रेन बूट्स इनमें से एक हैं। ये आपके स्टाइल और आराम दोनों का खास ध्यान रखते हैं। मानसून सीज़न में बाजार में आपको फुटवियर के बहुत विकल्प मिल जाएंगे, जो बरसात में भी आपके स्टाइल को बरक़रार रखेंगे। ये फुटवियर लाल, नीले, पीले, हरे सभी रंग में मौजूद हैं। मानसून के मौसम में लैदर को कतई हाथ न लगाएं।इसके अलावा आपको फ्लॉवर प्रिंट व अन्य आकर्षक डिजाइनों मे भी ये फुटवियर मिल जाएंगी, जो आपको एकदम फंकी और हैपनिंग लुक देंगी और मानसून सीज़न में भी आप कुछ हटकर दिखेंगे। बरसात के दिनों में जूते पहनने से फंगल इंफेक्शन होने का खतरा अधिक रहता है, जिसके कारण ज्यादातर रबर या प्लास्टिक की चप्पलें पहनना सही रहता है।

साड़ी के साथ पाएं एथनिक और स्टाइलिश लुक

वीमन कैज़ुअल स्लीपर

यह स्लिपर कैज़ुअल के साथ-साथ आपको कम्फर्ट देगी। ये सुन्दर फुटवियर हल्के होने के साथ साथ बेहद फ्लेक्सिबल और स्टाइलिश हैं। यह फुटवेयर  ऑरेंज ,क्रीम रंग में आपको  आसानी से मिल सकती हैं। आप इसे डेली यूज़ में पहन सकते हैं। इसे  मजबूती और स्टाइल के लिए जाना जाता है। इसकी कीमत 150 रुपए से 200 रुपए के बीच होती है|

प्लास्टिक फ्लैट स्लीपर

यह प्लास्टिक फ्लैट स्लीपर आपको अच्छे कम्फर्ट के साथ-साथ एक स्टाइलिश लुक भी देगी। यह दिखने में सुंदर लगते हैं और आप इनको किसी भी ड्रेस के साथ मैच कर सकते हैं। प्लास्टिक फ्लैट स्लीपर थोड़े महंगे ज़रूर होते हैं, लेकिन ये टूटेंगे नहीं। बारिश के मौसम में, फिसलने वाली जगहों के लिए या फिर आपको थोड़ा बहुत पानी में से चलकर निकलना है तो यह आपके लिए सही रहेगी। यह आपको अच्छे ब्रांड में 1000 से 2000 के बीच मिल सकती हैं।

प्लस साइज में भी दिखेंगी स्टाइलिश

रबर बूट्स

अगर आप बूट्स के शौकीन हैं और आपको बारिश में बूट्स पहनना है तो आप रबर बूट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन्हें पहनने से आपको आराम भी मिलता है और आपके पैर सुंदर भी दिखते हैं। दूसरी बात यह कि ये पैरों को बारिश के पानी से भी बचाते हैं। यह आपको 2000 से 3000 के बीच मिल सकते हैं।

 

गम्बूट्स

वैसे आमतौर पर ये जूते वे लोग पहनते हैं, जो किसान हैं या फिर फील्ड में काम करते हैं ,लेकिन आप  इसको बारिश में ट्राय कर सकते हैं। यह आपको कई कलर्स में आसानी से मिल जाएंगे। यह आपको पिंक, यलो, नैको ग्रीन जैसे कई कलर्स में आसानी से मिल जाएंगे, जो कि आपके पूरे लुक को सबसे अलग बना देगा।

कैट से लें टिप्स और वार्डरॉब में शामिल करें फ्लोरल प्रिंट

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.